Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » चीन, पाकिस्तान व्यापार सहयोग पर फिल्म बनाएंगे

चीन, पाकिस्तान व्यापार सहयोग पर फिल्म बनाएंगे

बीजिंग, 15 जून (आईएएनएस)। चीन और पाकिस्तान के फिल्मकारों ने घोषणा की है कि वह संयुक्त रूप से अंतर्राष्ट्रीय व्यापार सहयोग पर एक फिल्म बनाएंगे।

चाइना टेलिविजन आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के पटकथा लेखन समिति के निदेशक वांग हाइपिंग ने गुरुवार को बताया कि इस फिल्म का नाम ‘द जर्नी’ होगा जो बेल्ट एंड रोड परियोजना के के लिए चीन-पाकिस्तान आर्थिक गलियारे के निर्माण में भाग लेने वाले चीनी व्यवसायों की कहानियों को दिखाएगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, वांग ने शांदोंग प्रांत के किंगदाओ में आयोजित पहले शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) फिल्मोत्सव के दौरान कहा, “फिल्म में दोनों देशों के लोगों की घनिष्ठ मित्रता को दिखाया किया जाएगा।”

वांग ने कहा कि चीन व पाकिस्तान फिल्म के लिए पटकथा लेखन, शूटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन और फिल्म की स्क्रीनिंग में सहयोग करेंगे।

शूटिंग 2019 की शुरुआत में शुरू होगी।

चीन, पाकिस्तान व्यापार सहयोग पर फिल्म बनाएंगे Reviewed by on . बीजिंग, 15 जून (आईएएनएस)। चीन और पाकिस्तान के फिल्मकारों ने घोषणा की है कि वह संयुक्त रूप से अंतर्राष्ट्रीय व्यापार सहयोग पर एक फिल्म बनाएंगे। चाइना टेलिविजन आर बीजिंग, 15 जून (आईएएनएस)। चीन और पाकिस्तान के फिल्मकारों ने घोषणा की है कि वह संयुक्त रूप से अंतर्राष्ट्रीय व्यापार सहयोग पर एक फिल्म बनाएंगे। चाइना टेलिविजन आर Rating:
scroll to top