Friday , 26 April 2024

Home » भारत » छग : वनमंत्री के बंगले के सामने खड़ी कार जली (फोटो सहित)

छग : वनमंत्री के बंगले के सामने खड़ी कार जली (फोटो सहित)

उन्होंने कहा कि मंत्री के बंगले के सामने खड़ी गाड़ी में आग की सूचना पर तत्काल बंगले के कर्मचारी पानी लेकर आग बुझाने दौड़े। जिस गाड़ी में आग लगी, वह हुंडई कंपनी की आई 10 कार बताई जा रही है। कार के मालिक दिनचंद बंजारे ने कहा कि वह 9 बजे कार पार्क कर मंत्री से मिलने बंगले के अंदर गए। तकरीबन 15 मिनट बाद बंगले के बाहर खड़े गार्ड ने सूचना दी कि कार में आग लग गई है।

जब तक कार में लगी आग को अग्निशमन दस्ता बुझा पाता, कार का इंजन वाला हिस्सा और अंदर सामने की सीट जलकर खाक हो चुकी थी।

इस बीच आग लगने की सूचना पर मंत्री बंगले के बाहर हड़कंप मच गया। रास्ते से गुजरने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं इस दौरान मीडिया कवरेज को देखकर मंत्री का एक गार्ड भड़क उठा। मंत्री के गार्ड के तेवर देखकर लगा, जैसे मंत्री मीडिया कवरेज नहीं देने होने के आदेश दे रखा हो।

गार्ड कुछ इस तरह तस्वीरें लेने रोक रहा था, जैसे आग कार में नहीं मंत्री बंगले में लग गई हो। सवाल यह भी उठ रहा है कि बंद कार में आग लगी कैसे?

छग : वनमंत्री के बंगले के सामने खड़ी कार जली (फोटो सहित) Reviewed by on . उन्होंने कहा कि मंत्री के बंगले के सामने खड़ी गाड़ी में आग की सूचना पर तत्काल बंगले के कर्मचारी पानी लेकर आग बुझाने दौड़े। जिस गाड़ी में आग लगी, वह हुंडई कंपनी उन्होंने कहा कि मंत्री के बंगले के सामने खड़ी गाड़ी में आग की सूचना पर तत्काल बंगले के कर्मचारी पानी लेकर आग बुझाने दौड़े। जिस गाड़ी में आग लगी, वह हुंडई कंपनी Rating:
scroll to top