Friday , 26 April 2024

Home » भारत » छग : सीडी कांड के मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका भाजपा से निकाले गए

छग : सीडी कांड के मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका भाजपा से निकाले गए

सीबीआई की टीम ने सोमवार को विशेष अदालत में इस मामले की चार्जशीट पेश की थी, जिसमें मुरारका का नाम सबसे ऊपर था। यह देखते हुए मंगलवार को पार्टी ने यह कार्रवाई की।

भाजपा की ओर से बताया गया कि कैलाश मुरारका को सीबीआई ने मुख्य आरोपी बनाया है। चार्जशीट के मुताबिक, मुख्य आरोपी मुरारका ने 75 लाख 98 हजार में हाई प्रोफाइल मंत्री राजेश मूणत की फर्जी सेक्स सीडी बनवाई थी। इस खेल में कई लोग शामिल थे, लेकिन सीबीआई ने मुख्य रूप से तीन लोगों को इसका आरोपी माना है।

सूत्रों के मुताबिक, मुरारका ने सीडी बनाने के लिए दो लोगों को कुल 75 लाख 98 रुपये दिए थे। मुरारका ने मुख्य रूप से इस काम का जिम्मा विजय पंड्या को सौंपा था। उसे 75 लाख रुपये मुरारका ने दिए और पंड्या के सहपाठी मानस साहू को 98 हजार रुपये दिए थे।

छग : सीडी कांड के मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका भाजपा से निकाले गए Reviewed by on . सीबीआई की टीम ने सोमवार को विशेष अदालत में इस मामले की चार्जशीट पेश की थी, जिसमें मुरारका का नाम सबसे ऊपर था। यह देखते हुए मंगलवार को पार्टी ने यह कार्रवाई की। सीबीआई की टीम ने सोमवार को विशेष अदालत में इस मामले की चार्जशीट पेश की थी, जिसमें मुरारका का नाम सबसे ऊपर था। यह देखते हुए मंगलवार को पार्टी ने यह कार्रवाई की। Rating:
scroll to top