Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » छोटे बालों में स्वीकारने में डैड को समय लगा : यामी

छोटे बालों में स्वीकारने में डैड को समय लगा : यामी

मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म ‘उरी’ के लिए अपने बाल कटा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि उनके पिता को उन्हें छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा, क्योंकि पहले उनके लंबे और घने बाल थे।

यामी को खुद लंबे बालों की आदत भूलाने में समय लगा है।

यामी ने आईएएनएस से कहा, “जिस दिन मैंने अपने लंबे बाल कटाए, मैं उन्हें याद कर रही थी, क्योंकि बालों को छूने की मेरी आदत थी। लेकिन अब इसकी आदत हो गई है। मेरी मां और बहन को यह हेयरस्टाइल पंसद आई, लेकिन डैड को मुझे छोटे बालों में स्वीकारने में समय लगा।”

‘विक्की डोनर’ की अभिनेत्री ने कहा, “इससे पहले जब मैं सातवीं कक्षा में थी तो मेरे बाल छोटे थे। इसलिए जब डैड ने छोटे बालों में मेरी तस्वीरें देखी, तो उन्हें लगा कि मैंने विग पहन रखी है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह असली है, और जब मैंने कहा हां, तो वह दुखी हो गए। लेकिन जब लोगों ने कहना शुरू किया कि मैं प्यारी लग रही हूं, तो वह खुश हुए।”

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में यामी एक वकील की भूमिका में हैं।

छोटे बालों में स्वीकारने में डैड को समय लगा : यामी Reviewed by on . मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'उरी' के लिए अपने बाल कटा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि उनके पिता को उन्हें छोटे बालों में स्वीकारने मे मुंबई, 23 सितंबर (आईएएनएस)। आगामी फिल्म 'उरी' के लिए अपने बाल कटा चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा है कि उनके पिता को उन्हें छोटे बालों में स्वीकारने मे Rating:
scroll to top