Saturday , 27 April 2024

Home » धर्मंपथ » टीवी कलाकारों का बेहतरी, कड़ी मेहनत का संकल्प

टीवी कलाकारों का बेहतरी, कड़ी मेहनत का संकल्प

मुंबई, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। नमिश तनेजा और अबीर सोफी जैसे टेलीविजन कलाकारों का कहना है कि आगामी वर्ष में उनकी कड़ी मेहनत करने और बेहतरी पर ध्यान केंद्रित करने की योजना है।

टेलीविजन धारावाहिक ‘मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो’ के अभिनेता नमिश ने कहा, “पिछले 20 वर्षो से, मेरा संकल्प 32 साल की उम्र तक कड़ी मेहनत करने का रहा है और उसके बाद आराम से और मस्ती से भरी जिंदगी जीना है। अभी मैं 24 साल का हूं, मेरे पास इस संकल्प को पूरा करने के लिए आठ और साल हैं।”

उन्होंने कहा, “पिछले वर्ष की तुलना में कड़ी मेहनत करने की महत्वाकांक्षा है, जिससे सीखते और बढ़ते हुए अपनी पहचान बना सकूं। मैं 2019 में अपने परिवार और दोस्तों से संपर्क करूंगा।”

‘मेरे साई’ से चर्चित अबीर ने कहा कि उनका न्यू ईयर संकल्प वही है, जो हमेशा से रहा है।

उन्होंने कहा, “मैं किसी को दुखी नहीं करूंगा और जितने लोगों की मदद कर सकता हूं, करूंगा। मैं हमेशा अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने नए साल का जश्न मनाना पसंद करता हूं, लेकिन इस बार मेरी मां मेरे साथ नहीं हैं, इसलिए मैं नया साल डिनर के लिए बाहर जाकर मनाऊंगा।”

अभिनेत्री अशनूर कौर नांदेड़ के गुरुद्वारे में जाकर नए साल का जश्न मनाएंगी।

‘पटियाला बेब्स’ का अभिनेत्री ने कहा, “मेरे नए साल का संकल्प काफी आम है। मैं अपने शरीर की बेहतरी के लिए हर रोज कम से कम एक घंटा समर्पित करूंगी और किसी भी तरह व्यायाम करूंगी, चाहे वह नृत्य करना हो, जिम में वर्कआउट या तैराकी, क्योंकि मैं कई बार आलसी हो जाती हूं।”

‘चंद्रगुप्त मौर्य’ के अभिनेता कार्तिकेय मालवीय ने कहा कि वह अपनी बोर्ड परीक्षा दे रहे हैं, इसलिए वह कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और अपने काम के साथ-साथ शिक्षा पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

टीवी कलाकारों का बेहतरी, कड़ी मेहनत का संकल्प Reviewed by on . मुंबई, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। नमिश तनेजा और अबीर सोफी जैसे टेलीविजन कलाकारों का कहना है कि आगामी वर्ष में उनकी कड़ी मेहनत करने और बेहतरी पर ध्यान केंद्रित करने क मुंबई, 31 दिसम्बर (आईएएनएस)। नमिश तनेजा और अबीर सोफी जैसे टेलीविजन कलाकारों का कहना है कि आगामी वर्ष में उनकी कड़ी मेहनत करने और बेहतरी पर ध्यान केंद्रित करने क Rating:
scroll to top