Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » टेनिस : ओसाका पेन पैसेफिक के फाइनल में

टेनिस : ओसाका पेन पैसेफिक के फाइनल में

टोक्यो, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इस वर्ष अमेरिकी ओपन के महिला एकल वर्ग का खिताब जीतने वाली जापान की नाओमी ओसाका ने यहां शनिवार को पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

अमेरिकी ओपन के फाइनल में सेरेना विलियम्स को हराने वाली 20 वर्षीय ओसाका ने इटली की कैमिला जिर्ओजी को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से मात दी।

डब्ल्यूटीए रैंकिंग में सातवें पायदान पर मौजूद ओसाका ने इस मैच को जीतने के लिए एक घंटा, 9 मिनट 20 सेकेंड का ही समय लिया। टूर्नामेंट के फाइनल में ओसाका का मुकाबला चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा से होगा।

प्लिसकोवा ने क्रोएशिया की डोना वेकिक को एक कड़े मुकाबले में 6-2, 4-6, 6-3 से मात देकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया था।

विलियम्स को हराकर ओसाका ने अपन करियर का पहला ग्रैंड स्लैम जीता था।

टेनिस : ओसाका पेन पैसेफिक के फाइनल में Reviewed by on . टोक्यो, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इस वर्ष अमेरिकी ओपन के महिला एकल वर्ग का खिताब जीतने वाली जापान की नाओमी ओसाका ने यहां शनिवार को पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में प्रव टोक्यो, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। इस वर्ष अमेरिकी ओपन के महिला एकल वर्ग का खिताब जीतने वाली जापान की नाओमी ओसाका ने यहां शनिवार को पैन पैसेफिक ओपन के फाइनल में प्रव Rating:
scroll to top