Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ट्विटर के जरिये प्रशंसकों से जुड़ेगा यशराज फिल्म्स

ट्विटर के जरिये प्रशंसकों से जुड़ेगा यशराज फिल्म्स

नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के मकसद से फिल्म प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ट्विटर इंडिया से हाथ मिलाया है।

कंपनी का लक्ष्य अपने ट्विटर हैंडल ‘वाईआरएफ’ द्वारा मोबाइल फोन के माध्यम से हर एक भारतीय तक पहुंच बनाना है।

यशराज फिल्म्स के उपाध्यक्ष (डिजिटल) आनंद गुरनानी ने एक बयान में कहा, “हम मोबाइल, वेब और सोशल मीडिया में विस्तार की कोशिश कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का लक्ष्य मोबाइल फ्रेंडली लोगों तक पहुंचना और मोबाइल तथा वेब के रुझानों का विश्लेषण करना है।”

ट्विटर इंडिया की टीवी एंड एंटरटेनमेंट पार्टनरशिप्स की अध्यक्ष प्रतीक्षा राव ने कहा कि भारत में ट्विटर का ध्यान मोबाइल फोन के माध्यम से हर एक व्यक्ति तक पहुंचना है और यह उत्पाद इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए है।

यशराज फिल्म्स का ट्विटर अकाउंट कुछ चुनिंदा ट्वीटों को संदेश के रूप में उन लोगों को भेजेगा, जो 07505475054 पर मिस्डकॉल देकर इस सेवा के ग्राहक बनेंगे। यह सेवा किसी भी फोन और नेटवर्क पर काम करेगी और ऑनलाइन और ऑफलाइन उपयोगकर्ताओं के लिए नि:शुल्क होगी।

ट्विटर के जरिये प्रशंसकों से जुड़ेगा यशराज फिल्म्स Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के मकसद से फिल्म प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ट्विटर इंडिया से हाथ मिलाया है।कंपनी का लक्ष्य अपने ट्वि नई दिल्ली, 18 मई (आईएएनएस)। लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के मकसद से फिल्म प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स ने ट्विटर इंडिया से हाथ मिलाया है।कंपनी का लक्ष्य अपने ट्वि Rating:
scroll to top