Friday , 26 April 2024

Home » भारत » तेजस्वी को सीबीआई अदालत से नोटिस (लीड-1)

तेजस्वी को सीबीआई अदालत से नोटिस (लीड-1)

रांची, 3 जनवरी (आईएएनएस)। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तीन अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है। अदालत ने चार लोगों पर चारा घोटाले में दोषी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के संदर्भ में उनके बयान के लिए नोटिस जारी किया।

वकील अरविंद सिंह ने मीडिया को बताया, “शिवपाल सिंह की अदालत ने नोटिस जारी करते हुए कहा कि लालू प्रसाद को दोषी करार दिए जाने के बाद चार लोगों द्वारा बयान जारी करने के खिलाफ अवमानना का मामला क्यों शुरू नहीं किया जाना चाहिए।”

तेजस्वी यादव के अलावा राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह, राजद प्रवक्ता मनोज झा और कांग्रेस नेता मनीष तिवारी के खिलाफ भी नोटिस जारी किया गया है।

जब 23 दिसंबर को चारा घोटाले में लालू प्रसाद को दोषी ठहराया गया था, तब राजद नेताओं ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र को बरी किए जाने पर सवाल उठाए थे।

उन्होंने कहा था कि मिश्रा जाति से ब्राह्मण हैं तो उन्हें बरी कर दिया गया और लालू पिछड़ी जाति से ताल्लुक रखते हैं तो उन्हें दोषी ठहरा दिया गया।

तेजस्वी को सीबीआई अदालत से नोटिस (लीड-1) Reviewed by on . रांची, 3 जनवरी (आईएएनएस)। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तीन अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है। अदालत ने चार रांची, 3 जनवरी (आईएएनएस)। सीबीआई की एक विशेष अदालत ने बुधवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और तीन अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है। अदालत ने चार Rating:
scroll to top