Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘नजर’ में चुनौतीपूर्ण भूमिका में नियति फतनानी

‘नजर’ में चुनौतीपूर्ण भूमिका में नियति फतनानी

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक ‘नजर’ में दैविक पिया और चुड़ैल दिलरुबा की दो भूमिकाएं निभा रहीं अभिनेत्री नियति फतनानी एक-साथ अलग-अलग भूमिकाओं को निभाना चुनौतीपूर्ण मानती हैं।

नियति ने कहा, “जब मैंने सुना कि शो में मुझे दो भूमिकाएं निभानी हैं, तो मैं उत्साहित और खुश हो गई कि कलाकार होने के नाते मुझे चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने का मौका मिला। यहां तक कि इसे समझने के लिए मैंने कुछ प्रशिक्षण भी लिया और नकारात्मक किरदार के भाव और हंसने का अभ्यास किया।”

उन्होंने कहा, “चूंकि दो अलग-अलग किरदारों को एक-साथ निभाना चुनौतीपूर्ण था, इसलिए मुझे दोनों किरदारों की जिम्मेदारियां निभाना अच्छा लगा। मुझे खुशी है कि मुझे एक अनजान क्षेत्र में जाने का मौका मिला और मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की।”

टेलीविजन धारावाहिक स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘नजर’ में मोनालिसा और श्रीजिता डे जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘नजर’ में चुनौतीपूर्ण भूमिका में नियति फतनानी Reviewed by on . मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक 'नजर' में दैविक पिया और चुड़ैल दिलरुबा की दो भूमिकाएं निभा रहीं अभिनेत्री नियति फतनानी एक-साथ अलग-अलग मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। वर्तमान में टेलीविजन धारावाहिक 'नजर' में दैविक पिया और चुड़ैल दिलरुबा की दो भूमिकाएं निभा रहीं अभिनेत्री नियति फतनानी एक-साथ अलग-अलग Rating:
scroll to top