Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » नेटएप ने नई हाइब्रिड क्लाउड सेवा पेश की

नेटएप ने नई हाइब्रिड क्लाउड सेवा पेश की

नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। क्लाउड कंपनी नेटएप ने शुक्रवार को प्रतिस्पर्धी लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से ग्राहकों को कुशलतापूर्वक डाटा प्रयोग के लिए नए हाइब्रिड क्लाउड पेश किए।

नेटएप ने बेहतर प्रदर्शन, स्वतंत्र स्केलिंग, डाटा फेब्रिक एकीकरण के लिए इंडस्ट्री के पहले इंटरप्राइज-स्केल हाइपर-कंवज्र्ड सोल्यूशन ‘नेटएप एचसीआई’ पेश किया है।

नेटएप के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जार्ज कुरियन ने एक बयान में कहा, “इंटरप्राइज-स्केल एचसीआई और नए हाइब्रिड सॉफ्टवेयर व सेवा से हमारे डेटा फेब्रिक आर्किटेक्चर और डाटा सेवा मुहैया कराने में हमारी क्षमता में वृद्धि होगी जिससे क्लाउड के बाहर डाटा और एप्लिकेशन के प्रबंधन में आसानी होगी।”

नेटएप ने नई हाइब्रिड क्लाउड सेवा पेश की Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। क्लाउड कंपनी नेटएप ने शुक्रवार को प्रतिस्पर्धी लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से ग्राहकों को कुशलतापूर्वक डाटा प्रयोग के लिए नए हाइब्रि नई दिल्ली, 17 नवंबर (आईएएनएस)। क्लाउड कंपनी नेटएप ने शुक्रवार को प्रतिस्पर्धी लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से ग्राहकों को कुशलतापूर्वक डाटा प्रयोग के लिए नए हाइब्रि Rating:
scroll to top