Friday , 26 April 2024

Home » व्यापार » नोएडा में कार एक्सपर्ट की फ्रेंचाइजी वर्कशॉप शुरू

नोएडा में कार एक्सपर्ट की फ्रेंचाइजी वर्कशॉप शुरू

नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ऑटो केयर की श्रेणी में प्रमुख कंपनी-कार एक्सपर्ट ने शुक्रवार को नोएडा में अपने फ्रेंचाइजी वर्कशॉप को लांच किया। यह फ्रेंचाइजी किफायती कीमत पर कार सर्विसिंग सेवाएं मुहैया कराएगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नोएडा में आधुनिक उपकरणों से लैस वर्कशॉप, मशीनरी और उच्च प्रशिक्षित कर्मचारियों के माध्यम से उपभोक्ताओं की पहुंच हाई क्वॉलिटी सर्विसेज तक हो सकेगी। यहां उपभोक्ताओं को कार सविर्ंग के सभी समाधान एक ही छत के नीचे मुहैया होंगे। दिल्ली-एनसीआर में कई दूसरी फ्रेंचाइजी का भी उद्घाटन आने वाले महीनों में किया जाएगा।

कार एक्सपर्ट के सहसंस्थापक वाई.एस. कटोच ने कहा, “दिल्ली-एनसीआर का ऑटोमोबाइल सेक्टर में उल्लेखनीय योगदान है। इस समय ओईएम वर्कशॉप और स्थानीय गैराज में कार सविर्ंग का मुंहमांगा दाम वसूला जा रहा है, इसलिए कार मालिकों को वहां उचित दाम पर बेहतरीन क्वॉलिटी की सर्विस नहीं मिल रही है। ओईएम वर्कशॉप में कार सर्विसिंग कराना काफी महंगा पड़ता है। स्थानीय गैराज में कार की सर्विसिंग कराने से मालिकों को संतुष्टि नहीं मिल पाती और उनकी क्वॉलिटी संदिग्ध रहती है। कार एक्सपर्ट अपने फ्रेचाइजी नेटवर्क से हाई क्वॉलिटी की कार रिपेयरिंग सर्विस सस्ते दामों पर मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध है।”

उन्होंने कहा, “कार एक्सपर्ट देश में संगठित मल्टी ब्रैंड कार सर्विसिंग सेक्टर स्थापित करने की योजना बना रहा है, जो आज के क्षेत्र में बाजार की जरूरत है। इस क्षेत्र का पश्चिमी देशों में काफी विकास हुआ है, लेकिन भारत में इस सेक्टर में बहुत बड़ा खालीपन है। अगले 3 और 4 साल में इस क्षेत्र में व्यापक बढ़ोतरी हो सकती है। हमारी इस सेक्टर में मार्केट लीडर बनने की योजना है।”

फ्रेंड्स मोटर्स के मालिक शक्ति सिंह ने कहा, “हम ऑटो केयर इंडस्ट्री में मशहूर नाम कार एक्सपर्ट के साथ साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं। इस साझेदारी से नोएडा के ऑटोकेयर सेक्टर में भारी बदलाव देखने को मिलेगा।”

नोएडा में कार एक्सपर्ट की फ्रेंचाइजी वर्कशॉप शुरू Reviewed by on . नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ऑटो केयर की श्रेणी में प्रमुख कंपनी-कार एक्सपर्ट ने शुक्रवार को नोएडा में अपने फ्रेंचाइजी वर्कशॉप को लांच किया। यह फ्रेंचाइजी किफायती नोएडा, 24 नवंबर (आईएएनएस)। ऑटो केयर की श्रेणी में प्रमुख कंपनी-कार एक्सपर्ट ने शुक्रवार को नोएडा में अपने फ्रेंचाइजी वर्कशॉप को लांच किया। यह फ्रेंचाइजी किफायती Rating:
scroll to top