Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » पब्लिक अब जुमला पहचानती है : लालू

पब्लिक अब जुमला पहचानती है : लालू

पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार पर खुशी जाहिर करते हुए वहां की न्यायप्रिय जनता को बधाई दी है।

चारा घोटाला के कई मामलों में सजा काट रहे लालू रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में भर्ती हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्विटर हैंडल पर मंगलवार को किसी का नाम लिए बिना लिखा, “ये पब्लिक है ये सब जानती है। बखूबी अब जुमला पहचानती है। मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, ‘राम जाने जनता जाने’ आगे क्या होगा, न्यायप्रिय जनता को बहुत-बहुत बधाई।”

चुनाव परिणाम आने से एक दिन पहले भी लालू ने ट्वीट किया था, “विकास का नाम लेकर आए थे, विनाश कर चले जाएंगे।” उनका इशारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर था, जिन्होंने हर चुनावी रैली में जनता से ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का आह्वान किया था। पांच राज्यों की जनता का जवाब अब आ चुका है। जनता ने यह भी बता दिया है कि उसे धार्मिक उन्माद नहीं, अमन-चैन पसंद है।

पब्लिक अब जुमला पहचानती है : लालू Reviewed by on . पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार पर खुशी जाहिर पटना, 11 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार पर खुशी जाहिर Rating:
scroll to top