Saturday , 27 April 2024

Home » विश्व » पाकिस्तान में गिराजघर पर हमला, 4 मरे

पाकिस्तान में गिराजघर पर हमला, 4 मरे

इस्लामाबाद, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के क्वेटा शहर में रविवार को एक गिरजाघर के भीतर आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट से उड़ा दिया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई जबकि 20 गंभीर रूप से घायल हो गए।

बलूचिस्तान के गृह मंत्री सरफराज बुग्ती ने ‘डॉन न्यूज’ को बताया कि चार आत्मघाती हमलावरों ने बेथल मेमोरियल मेथोडिस्ट गिरजाघर पर हमला किया, जिस समय हमला हुआ, उस वक्त गिरजाघर के भीतर प्रार्थना हो रही थी।

बुग्ती ने बताया कि इनमें से एक हमलवार ने खुद को गिरजाघर के परिसर के भीतर विस्फोट से उड़ा दिया। सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ के बाद गिरजाघर के प्रवेशद्वार के बाद एक अन्य हमलावर को मार गिराया गया, जबकि बाकी दो आतंकवादी भागने में कामयाब रहे।

बुग्ती के अनुसार, हमले के दौरान लगभग 500 लोग गिरजाघर में मौजूद थे।

फिलहाल किसी भी आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

पाकिस्तान में गिराजघर पर हमला, 4 मरे Reviewed by on . इस्लामाबाद, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के क्वेटा शहर में रविवार को एक गिरजाघर के भीतर आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट से उड़ा दिया, जिसमें चार लोगों की मौ इस्लामाबाद, 17 दिसंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान के क्वेटा शहर में रविवार को एक गिरजाघर के भीतर आत्मघाती हमलावर ने खुद को विस्फोट से उड़ा दिया, जिसमें चार लोगों की मौ Rating:
scroll to top