Friday , 26 April 2024

Home » राज्य का पन्ना » प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा के लिए सरकार वचनबद्ध

प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा के लिए सरकार वचनबद्ध

August 15, 2019 8:55 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा के लिए सरकार वचनबद्ध A+ / A-

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ को रक्षा-बंधन पर जन-प्रतिनिधि बहनों ने राखी बाँधी

भोपाल : गुरूवार, अगस्त 15, 2019

 

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा को लेकर सरकार वचनबद्ध है। श्री नाथ को आज प्रदेश के विभिन्न अंचलों से आई महिला जन-प्रतिनिधियों और बहनों ने रक्षा-बंधन पर्व पर राखी बाँधी।

मुख्यमंत्री श्री नाथ ने कहा कि महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि स्त्री शक्ति आत्म-निर्भर बने और देश-प्रदेश के विकास में आगे बढ़कर योगदान दें। उन्होंने माउंट एवरेस्ट सहित दुर्गम पर्वतों पर फतह करने वाली सुश्री भावना डेहरिया और सुश्री मेघा परमार का उल्लेख करते हुए कहा कि हमारी बेटियाँ और महिलाएँ हर मुश्किल काम करने और चुनौतियों का मुकाबला करने में सक्षम हैं। आवश्यकता इस बात की है कि समाज और सरकार उन्हें पर्याप्त अवसर और वातावरण उपलब्ध करवाए।

उमारिया जिले की ग्राम पंचायत मामन की सरपंच श्रीमती भागवती बैगा, जबलपुर जिले की ग्राम पंचायत कांकरदेही की सरपंच श्रीमती देवकी राज, ग्राम पंचायत बरखेड़ी भोपाल की सरपंच श्रीमती कमला कुशवाह, डिंडोरी की ग्राम पंचायत घेनरी की सरपंच श्रीमती तरुणी मरकाम, कलखेड़ा पंचायत भोपाल की सरपंच श्रीमती मेहरूनिशा, विदिशा जिले की ग्यारसपुर ग्राम पंचायत की सरपंच श्रीमती प्रीति शर्मा, मध्यप्रदेश सरपंच संघ की अध्यक्ष श्रीमती मीना परिहार, जिला पंचायत अध्यक्ष छतरपुर की श्रीमती मलावती अनुरागी, श्रीमती प्रीती शर्मा, सरपंच संघ दतिया की अध्यक्ष श्रीमती मीना परिहार, पूर्व सैनिक की पत्नी कश्मीर विस्थापित श्रीमती माया कौल एवं भोपाल की छात्रा श्रीमती करिश्मा सिरवैया ने मुख्यमंत्री को राखी बांधी। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस की मीडिया अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा एवं श्री दुर्गेश शर्मा भी उपस्थित थे।

प्रदेश के हितों की रक्षा और बहनों की सुरक्षा के लिए सरकार वचनबद्ध Reviewed by on . मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ को रक्षा-बंधन पर जन-प्रतिनिधि बहनों ने राखी बाँधी भोपाल : गुरूवार, अगस्त 15, 2019   मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि प्रदेश क मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ को रक्षा-बंधन पर जन-प्रतिनिधि बहनों ने राखी बाँधी भोपाल : गुरूवार, अगस्त 15, 2019   मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ ने कहा है कि प्रदेश क Rating: 0
scroll to top