Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » प्रियंका मेटा गाला पर अपने लुक से खुश

प्रियंका मेटा गाला पर अपने लुक से खुश

मुंबई, 4 मई (आईएएनएस)। खाकी रंग के डिजाइन किए हुए 20 फुट लंबे कोट गाउन को पहने प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2017 में देखी गईं।

उनकी इस पोशाक का लोगों ने ट्विटर पर चपाती कहकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान की प्रचारकर्ता कहकर मजाक उड़ाया। लेकिन प्रियंका ने इस आलोचना को स्वीकार कर उनका मजबूती से जबाव दिया है।

प्रियंका ने मेटा गाला पर अपने पहली प्रस्तुति के लिए रॉल्फ लॉरेन के डिजाइन किया हुआ परिधान चुना। वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रेड कारपेट पर अपनी प्रस्तुति के लिए टॉमी हिलफिगर द्वारा डिजाइन किया गाउन पहना। लेकिन प्रियंका की पोशाक सर्वाधिक चर्चा में रही।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को साझा किया है, जिसकी लोगों द्वारा खिंचाई होने का बाद उन्होंने सभी लोगों को ‘ड्रमरॉल’ कहते हुए जबाव दिया, “मैंने अपने कुछ पंसदीदा में से इसे चुना। यह जानकर अच्छा होगा कि यह पोशाक फैशन से ज्यादा उद्देश्य पूरा करती है। आशा है कि आपकी रचनात्मक गपशप लगातार चलती रहेगी।”

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “इसीलिए मैं मेटा गाला से प्यार करती हूं, क्योंकि आप फैशन को हर जगह फैला सकते हो! अगली बार तक के लिए.. आरओएफएल”

प्रियंका ने अपने पोस्ट के समर्थन के लिए अपनी ड्रेस के कुछ नमूने चुने।

अभिनेत्री को अपनी चुनी हुई ड्रेस पर गर्व था। क्योंकि वह गाला के लिए चंद मिनटों में इसे बदल सकती थीं और पार्टी के बाद भी।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा, “रॉल्फ लॉरेन के द्वारा शानदार डिजाइन और उसके लिए धन्यवाद! कल्पना करो पार्टी के बाद 20 लंबी पोशाक के साथ.. लुल! गाला पर सबसे अलग वार्डरोब हैक्स, द केस द मिसिंग ट्रेन, इंस्पेक्टर गैजिट ऑर शेरलॉक होम्स ऑफ होल्मस।” प्रियंका ने इसके लिए अपनी दो अलग-अलग पोशाक वाली तस्वीरों को एक साथ साझा किया कि कैसे पोशाक बदली।

प्रियंका ट्विटर पर रॉल्फ लॉरेन के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मर्लिन मुनरो की तरह मौज-मस्ती करती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

प्रियंका ने ट्वीट किया “इस क्षण के धन्यवाद आपका रॉल्फ लॉरेन। मेट गाला 2017 पर के लिए आपकी शक्ति के लिए धन्यवाद।”

प्रियंका मेटा गाला पर अपने लुक से खुश Reviewed by on . मुंबई, 4 मई (आईएएनएस)। खाकी रंग के डिजाइन किए हुए 20 फुट लंबे कोट गाउन को पहने प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2017 में देखी गईं।उनकी इस पोशाक का मुंबई, 4 मई (आईएएनएस)। खाकी रंग के डिजाइन किए हुए 20 फुट लंबे कोट गाउन को पहने प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में आयोजित मेट गाला 2017 में देखी गईं।उनकी इस पोशाक का Rating:
scroll to top