Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » फिल्म इंडस्ट्री में नए रास्ते खुल रहे : कार्तिक आर्यन

फिल्म इंडस्ट्री में नए रास्ते खुल रहे : कार्तिक आर्यन

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ की सफलता के बाद उनके लिए कई रास्ते खुल गए हैं।

कार्तिक ने आईएएनएस से कहा, “‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के बाद अब फिल्मों के संदर्भ में मेरे लिए और अवसर हैं। मुझे उन निर्माताओं से ऑफर मिल रहे हैं, जिनके साथ हमेशा से काम करना चाहता था। मेरे लिए उद्योग हमेशा से अच्छा रहा है लेकिन हां, अब वे मुझे में निवेश के लिए तैयार हैं।”

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का आंकड़ा पार किया था। यह फिल्म रविवार को सोनी मैक्स पर प्रसारित होगी।

यह पूछे जाने पर उनके लिए प्यार ज्यादा जरूरी है या दोस्ती?

इस पर उन्होंने कहा, “यह मुश्किल है, लेकिन ईमानदारी से कहूंगा कि मेरे लिए दोनों जरूरी हैं, ऑक्सीजन की तरह। मैं इनके बिना नहीं रह सकता।”

काम के बारे में अभिनेता का कहना है कि वह हमेशा दिलचस्प पटकथा का चुनाव करते हैं और पिछली फिल्मों के लिए खुश को सौभाग्यशाली मानते हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में नए रास्ते खुल रहे : कार्तिक आर्यन Reviewed by on . मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद उनके लिए कई रास्ते खुल गए हैं।कार्तिक ने आईएएनएस से कहा, " मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद उनके लिए कई रास्ते खुल गए हैं।कार्तिक ने आईएएनएस से कहा, " Rating:
scroll to top