Friday , 26 April 2024

Home » खेल » फ्रेंच लीग : पीएसजी को लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी

फ्रेंच लीग : पीएसजी को लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी

लिल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रेंच लीग की मौजूदा चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को उसके 31वें दौर के मैच में रविवार को यहां लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी।

इस हार के बाद पीएसजी को खिताब जीतने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। तालिका में पहले पायदान पर काबिज पीएसजी के कुल 81 अंक हैं जबकि लिल की टीम 64 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

बीबीसी के अनुसार, पीएसजी ने 2 दिसंबर, 2000 के बाद से पहली बार लीग के किसी मैच में पांच गोल खाए हैं। चोट के कारण मैदान बाहर चल रहे ब्राजील के करिश्माई फारवर्ड नेमार इस मैच में नहीं खेले।

थॉमस मुनियर के ओन गोल ने छठे मिनट में मेजबान टीम को बढ़त दिलाई। इसके पांच मिनट बाद, जुआन बर्नाट ने पीएसजी के लिए बराबरी का गोल दागा। पहला हाफ समाप्त होने से पहले मेहमान टीम को बड़ा झटका लगा। 36वें मिनट में बर्नाट को रेड कार्ड मिला और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा।

दूसरे हाफ में पीएसजी की डिफेंस ने बहुत खराब प्रदर्शन किया। 51वें मिनट में पेपे ने गोल किया जबकि 65वें मिनट में जोनाथन बाम्बा ने गाले दागकर स्कोर 3-1 कर दिया।

इसके बाद, मेजबान टीम के खेल में और आक्रामकता आई। 71वें मिनट में गेब्रियल दो सांतोस ने गोल किया।

मैच समाप्त होने से छह मिनट पहले गोल करते हुए जोसे फोंटे ने अपनी टीम की बड़ी जीत सुनिश्चित कर दी।

फ्रेंच लीग : पीएसजी को लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी Reviewed by on . लिल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रेंच लीग की मौजूदा चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को उसके 31वें दौर के मैच में रविवार को यहां लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी। इस लिल, 15 अप्रैल (आईएएनएस)। फ्रेंच लीग की मौजूदा चैम्पियन पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) को उसके 31वें दौर के मैच में रविवार को यहां लिल ने 5-1 से करारी शिकस्त दी। इस Rating:
scroll to top