Friday , 26 April 2024

Home » भारत » बुंदेलखंड को पानीदार बनाएंगे : अरिमर्दन

बुंदेलखंड को पानीदार बनाएंगे : अरिमर्दन

सिंह ने यहां विशेष बातचीत में कहा, “हमारे संघर्ष के बाद ही महोबा को जिला बनाया गया। मेरे विधायक बनने के बाद मुझे बहनजी से मंत्री पद नहीं चाहिए, बल्कि बुंदेलखंड की जनता के लिए पानी चाहिए। हम इसके लिए प्रयास करेंगे। साथ ही अन्ना जानवरों की समस्या भी दूर करनी है।”

सिंह ने यह भी कहा कि पहाड़ों में खनन का काम करने वाले बेरोजगार हो चुके मजदूरों को रोजगार के लिए बाहर भेजा जाएगा।

खनन संबंधित विवाद में नाम जुड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आरोप में दम नहीं है और इस तरह के विवाद तो चलते ही रहते हैं।

महोबा में रोजगार को लेकर अपनी योजना के बारे में पूर्व विधायक ने कहा कि छोटे-मोटे उद्योग-धंधे चलवाने की कोशिश की जाएगी।

जनता दल, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस में रह चुके सिंह अब बसपा को सबसे अलग पार्टी बताते हैं।

उन्होंने कहा, “बसपा में गुंडागर्दी नहीं है। पार्टी में अगर कोई भी बड़ा या छोटा नेता गलती करता है तो उसे सजा जरूर मिलती है। पार्टी में सभी जातियों को समान रूप से अवसर मिलते हैं। पार्टी का तो नारा ही है, ‘सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय’। बाकी पार्टियों में तो आप देख ही रहे हैं कि बाप-बेटे कैसे लड़ रहे हैं।”

गौरतलब है कि सिंह ने 1989 में राजनीति में कदम रखा था। राजनीति में आने की प्रेरणा उन्हें पूर्व प्रधानमंत्री विश्वनाथ प्रताप सिंह से मिली थी। वह छह बार विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं, जिनमें दो बार उन्हें जीत हासिल हुई। वह पिछले छह साल से बसपा में हैं।

बुंदेलखंड को पानीदार बनाएंगे : अरिमर्दन Reviewed by on . सिंह ने यहां विशेष बातचीत में कहा, "हमारे संघर्ष के बाद ही महोबा को जिला बनाया गया। मेरे विधायक बनने के बाद मुझे बहनजी से मंत्री पद नहीं चाहिए, बल्कि बुंदेलखंड सिंह ने यहां विशेष बातचीत में कहा, "हमारे संघर्ष के बाद ही महोबा को जिला बनाया गया। मेरे विधायक बनने के बाद मुझे बहनजी से मंत्री पद नहीं चाहिए, बल्कि बुंदेलखंड Rating:
scroll to top