Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » बेलोन देओर जीतने के मामले में सबसे आगे होंगे रोनाल्डो : जिदान

बेलोन देओर जीतने के मामले में सबसे आगे होंगे रोनाल्डो : जिदान

पेरिस, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के महानतम खिलाड़ियों में से एक जिनेदिन जिदान ने कहा है कि रियल मेड्रिड के स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्रतिष्ठित बेलोन देओर पुरस्कार जीतने के मामले में बार्सिलोना के लियोनेल मेसी से आगे निकल जाएंगे।

गोल डॉट कॉम ने जिदान के हवाले से लिखा है, “रोनाल्डो बेलोन देओर जीतने के मामले में मेसी से काफी आगे निकल जाएंगे। उनका भविष्य का उज्जवल है। मैं इस खिलाड़ी की प्रतिभा का हमेशा से कायल रहा हूं।”

बीते सप्ताह ज्यूरिख में फीफा ने 29 साल के रोनाल्डो को तीसरी बार इस पुरस्कार से सम्मानित किया जबकि अर्जेटीना के स्टार मेसी अब तक कुल चार बार इस पुरस्कार से नवाजे जा चुके हैं।

रोनाल्डो और मेसी को लेकर फुटबाल जगत में हमेशा चर्चा रहती है। दोनों को आज की तारीख का महानतम खिलाड़ी माना जाता है लेकिन शैली के मामले में दोनों बिल्कुल भिन्न हैं। रोनाल्डो का खेल जहां फिटनेस और शक्ति पर आधारित है, वहीं मेसी सबसे कलात्मक खिलाड़ी माने जाते हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

बेलोन देओर जीतने के मामले में सबसे आगे होंगे रोनाल्डो : जिदान Reviewed by on . पेरिस, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के महानतम खिलाड़ियों में से एक जिनेदिन जिदान ने कहा है कि रियल मेड्रिड के स्ट पेरिस, 20 जनवरी (आईएएनएस)। फ्रांस की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व कप्तान और विश्व के महानतम खिलाड़ियों में से एक जिनेदिन जिदान ने कहा है कि रियल मेड्रिड के स्ट Rating:
scroll to top