Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » भाजपा नेता की हत्या में वांछित पूर्व विधायक का आत्मसमर्पण

भाजपा नेता की हत्या में वांछित पूर्व विधायक का आत्मसमर्पण

गाजियाबाद, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की हत्या में वांछित पूर्व कांग्रेस विधायक अमरपाल शर्मा ने मंगलवार को यहां एक अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने शर्मा पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। अदालत से उनकी संपत्ति को कुर्क करने का आदेश भी पारित कराया था। साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक रह चुके शर्मा ने पुलिस की इन कार्रवाइयों के बाद आत्मसमर्पण कर दिया। शर्मा को डासना जेल भेजा गया है।

इससे पहले पुलिस ने खोडा कालोनी में भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की हत्या के आरोप में एक भाड़े के हत्यारे को गिरफ्तार किया था। आरोप है कि इस हत्या के लिए दस लाख का सौदा हुआ था।

गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एच.एन.सिंह ने कहा कि इस सुपारी किलर ने माना है कि उसने शर्मा के कहने पर भाटी की हत्या की।

भाजपा नेता की हत्या में वांछित पूर्व विधायक का आत्मसमर्पण Reviewed by on . गाजियाबाद, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की हत्या में वांछित पूर्व कांग्रेस विधायक अमरपाल शर्मा ने मंगलवार को यहां एक अदालत में आत गाजियाबाद, 17 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता की हत्या में वांछित पूर्व कांग्रेस विधायक अमरपाल शर्मा ने मंगलवार को यहां एक अदालत में आत Rating:
scroll to top