Friday , 26 April 2024

Home » भारत » भोपाल में कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस 27 को

भोपाल में कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस 27 को

भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की कानून-व्यवस्था से लेकर पेयजल सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस राजधानी में 27 फरवरी को बुलाई गई है। इस कांफ्रेंस की अध्यक्षता मुख्यमंत्री कमलनाथ करेंगे।

आधिकारिक तौर पर शुक्रवार को दी गई जानकारी के अनुसार, यह कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस वल्लभ भवन-दो की पांचवीं मंजिल स्थित सभागार में होगी। कांफ्रेंस का एजेंडा भी निर्धारित कर लिया गया है। सभी कमिश्नर्स और कलेक्टर्स के साथ ही संबंधित विभाग के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख सचिव और सचिव और पुलिस महानिदेशक को कांफ्रेंस में उपस्थित रहने को कहा गया है।

इस कांफ्रेंस में जय किसान फसल ऋण माफी योजना, ग्रीष्म ऋतु में पेयजल प्रबंध, गौ-शाला परियोजना, स्व-रोजगार योजनाओं की समीक्षा, राजस्व प्रकरणों की समीक्षा, बिजली बिलों के दोष दुरस्त करने, कानून-व्यवस्था, स्वास्थ्य सेवाओं और आगामी बोर्ड परीक्षाओं जैसी प्राथमिकताओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की जाएगी।

भोपाल में कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस 27 को Reviewed by on . भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की कानून-व्यवस्था से लेकर पेयजल सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस राजधानी में 27 फरवर भोपाल, 22 फरवरी (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की कानून-व्यवस्था से लेकर पेयजल सहित अन्य मुद्दों पर विचार-विमर्श के लिए कमिश्नर्स-कलेक्टर्स कॉफ्रेंस राजधानी में 27 फरवर Rating:
scroll to top