Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मलिक ने ब्रेकअप के बाद हदीद को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया

मलिक ने ब्रेकअप के बाद हदीद को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया

लॉस एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायक जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी मां योलांडा को अनफॉलो कर दिया है।

लॉस एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायक जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी मां योलांडा को अनफॉलो कर दिया है।

वेबसाइट ‘ईऑनलाइन डॉट कॉम’ के मुताबिक, जैसे ही ‘पिलोटॉक’ के गायक और हदीद के दो वर्ष के बाद अपनी राहें अलग करने की खबर मिली, वैसे ही प्रशंसकों को इंस्टाग्राम पर एक अपडेट नजर आया।

मलिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “गीगी और मेरे अविश्वसनीय रूप से सार्थक, प्रेमपूर्ण और आनंदायक संबंध रहे और एक महिला और एक दोस्त होने के नाते मैं उनका सम्मान करता हूं। वह एक शानदार शख्स हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं इस मुश्किल निर्णय और इस समय हमारी निजता का सम्मान करने के लिए सभी प्रशंसकों का आभारी हूं। काश कि यह समाचार पहले हम ही देते। हम आप सभी से प्यार करते हैं।”

वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य का योलांडा के साथ भी खास रिश्ता था।

मलिक ने ब्रेकअप के बाद हदीद को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो किया Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायक जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी मां योलांडा को अनफॉलो कर दिया है।लॉस एंजेलिस, लॉस एंजेलिस, 15 मार्च (आईएएनएस)। गायक जायन मलिक ने मॉडल गीगी हदीद से ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें और उनकी मां योलांडा को अनफॉलो कर दिया है।लॉस एंजेलिस, Rating:
scroll to top