Saturday , 27 April 2024

Home » व्यापार » मीडिया टेक भारत में व्यापार करने को इच्छुक

मीडिया टेक भारत में व्यापार करने को इच्छुक

नई दिल्ली, 7 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान की चिप निर्माता कंपनी मीडिया टेक भारत में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को इच्छुक है। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।

मीडिया टेक के वैश्विक अध्यक्ष एम.के.सी तथा उनके दल ने राष्ट्रीय राजधानी में शुक्रवार को संचार एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद से मुलाकात की।

बयान के मुताबिक, “मीडिया टेक के अध्यक्ष ने प्रौद्योगिकी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने की अपनी प्रतिबद्धता को साझा किया। वह भारतीय बाजार की असीम क्षमता को लेकर प्रोत्साहित हैं।”

मेक इन इंडिया, स्मार्ट सिटी और रक्षा विनिर्माण में उदारीकरण से भारी मात्रा में प्रौद्योगिकी सोल्यूशंस तथा हार्डवेयर की मांग का सृजन हुआ है।

मंत्री ने अध्यक्ष के साथ छोटे कस्बों तथा ग्रामीण इलाकों में सरकार द्वारा सूचना प्रौद्योगिकी केंद्र तथा बीपीओ (बिजनेस प्रोसेस आउटसोर्सिग) स्थापित करने के दृष्टिकोण को साझा किया।

रविशंकर प्रसाद के मुताबिक, सरकार की इन योजनाओं से देश के कम विकसित भागों में समृद्धि आएगी।

मीडिया टेक भारत में व्यापार करने को इच्छुक Reviewed by on . नई दिल्ली, 7 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान की चिप निर्माता कंपनी मीडिया टेक भारत में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को इच्छुक है। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।म नई दिल्ली, 7 फरवरी (आईएएनएस)। ताइवान की चिप निर्माता कंपनी मीडिया टेक भारत में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने को इच्छुक है। एक आधिकारिक बयान में यह जानकारी दी गई।म Rating:
scroll to top