Saturday , 27 April 2024

Home » राज्य का पन्ना » मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे।

February 22, 2019 9:31 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे। A+ / A-

भोपाल-मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे।
मुख्यमंत्री श्री नाथ सुबह 11 बजे लाल परेड मैदान में बेरोजगार युवाओं के लिये मुख्यमंत्री युवा स्वाभिमान योजना की शुरूआत करेंगे। योजना में अभी तक 49 हजार 294 बेरोजगार युवाओं ने अपना पंजीयन करवाया है। योजना में 21 से 30 वर्ष आयु समूह के शहरी युवा पंजीयन करवा रहे हैं। योजना में 2 लाख रूपये से कम वार्षिक आये वाले परिवार के शहरी युवाओं को लाभांवित किया जाएगा।
योजना के अंतर्गत नगरीय निकायों में 21 फरवरी से पंजीकृत युवाओं को प्रशिक्षण दिया जायेगा। युवाओं को 100 दिन में 13 हजार 500 रूपये स्टाइपेंड भी मिलेगा। प्रशिक्षण के दौरान युवाओं को काम की जिम्मेदारी दी जायेगी।

मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे। Reviewed by on . भोपाल-मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री श्री नाथ सुबह 11 बजे लाल परेड मैदान में बेर भोपाल-मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ 22 फरवरी को वचन-पत्र के अनुसार युवाओं के लिए बड़ी योजना का शुभारंभ करेंगे। मुख्यमंत्री श्री नाथ सुबह 11 बजे लाल परेड मैदान में बेर Rating: 0
scroll to top