Saturday , 27 April 2024

Home » भारत » मुझे सच बोलने के लिए दंडित किया गया है : कुमार विश्वास

मुझे सच बोलने के लिए दंडित किया गया है : कुमार विश्वास

नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राज्यसभा के लिए उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास ने कहा कि उन्हें सच बोलने के लिए दंडित किया गया है।

विश्वास ने मीडिया से कहा, “बीते डेढ़ सालों से चाहे पीएसी (राजनीति मामलों की समिति) हो या मेरे बड़े भाई अरविंद केजरीवाल का सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर फैसला, आतंकवादियों पर नरम रुख, टिकट बंटवारे पर उनकी चुप्पी व जेएनयू..जो भी सच मैंने बोला है, उसकी आज मुझे सजा दी गई है।”

‘आप’ ने बुधवार को संजय सिंह, व्यापारी सुशील गुप्ता व चार्टर्ड अकांउटेंट एन.डी.गुप्ता को दिल्ली की तीन राज्यसभा सीटों के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया।

विश्वास ने गुप्ता को लेकर कड़ा तंज कसा।

उन्होंने कहा, “मैं गुप्ता को मनीष सिसोदिया के साथ बीते 40 साल, केजरीवाल के लिए 12 साल, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए सात साल व पार्टी विधायकों के लिए बीते पांच सालों से काम करने के लिए बधाई देता हूं।”

विश्वास ने स्पष्ट रूप से खुद को नामित नहीं किए जाने के लिए मुख्यमंत्री केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया। विश्वास ने कहा कि केजरीवाल की सहमति के बगैर पार्टी में कुछ नहीं होता।

विश्वास ने कहा, “आप (केजरीवाल) के खिलाफ बोलकर पार्टी में किसी का बने रहना असंभव है।”

मुझे सच बोलने के लिए दंडित किया गया है : कुमार विश्वास Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राज्यसभा के लिए उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास ने कहा कि उन्हें सच बोलने के लि नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)। राज्यसभा के लिए उम्मीदवार नहीं बनाए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के असंतुष्ट नेता कुमार विश्वास ने कहा कि उन्हें सच बोलने के लि Rating:
scroll to top