Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मेरठिया गैंग्सटर्स को कहानी के लिए याद करेंगे दर्शक’

मेरठिया गैंग्सटर्स को कहानी के लिए याद करेंगे दर्शक’

मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्माता शोएब अहमद ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘मेरठिया गैंग्सटर्स’ इतनी प्रभावी है कि लोग इसे एक सामूहिक प्रयास के रूप में याद रखेंगे।

अहमद ने कहा, “दर्शक कलाकारों के मामले में नहीं बल्कि कहानी के मामले में ‘मेरठिया गैंग्सटर्स’ की कीमत जानेंगे क्योंकि फिल्म के किरदारों को कहानी मे पिरो दिया गया है। वैसे तो अभिनेता फिल्म में स्टार के तौर पर काम करते हैं लेकिन हमारे लिए कहानी अपने आप में स्टार है।”

अहमद के अनुसार उन्होंने कई अपरंपरागत फैसले किए हैं जो किसी भी निर्माता ने लेने की हिम्मत नहीं की होगी। वह आश्वस्त हैं कि यह फैसला फलदायी होगा। निर्माता ने इस फिल्म में सुरेश रैना से ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू मैं’ गीत गाने को कहा।

उन्होंने कहा, “सुरेश मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं और मैं संगीत के प्रति उनके प्रेम को जानता हूं तो मैंने उनसे इस फिल्म में गीत गाने को कहा। उन्होंने खुश होकर इसके लिए हामी भरी और अपनी आवाज देकर बेहतरीन काम किया।”

जीशान कादरी द्वारा निर्देशित फिल्म में मेरठ में अपराध की दुनिया में शामिल छह युवाओं के जीवन को दर्शाया गया है। फिल्म 18 सितम्बर को प्रदर्शित होगी।

अहमद ने निर्देशक जीशान के बारे में कहा कि उन्होंने फिल्म की पटकथा काफी अच्छी लिखी है और उसे इस तरह से फिल्माया है कि उन्हें देखकर यह मानना मुश्किल है कि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है।

मेरठिया गैंग्सटर्स को कहानी के लिए याद करेंगे दर्शक’ Reviewed by on . मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्माता शोएब अहमद ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'मेरठिया गैंग्सटर्स' इतनी प्रभावी है कि लोग इसे एक सामूहिक प्रयास के रूप में याद रखेंग मुंबई, 7 सितम्बर (आईएएनएस)। निर्माता शोएब अहमद ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'मेरठिया गैंग्सटर्स' इतनी प्रभावी है कि लोग इसे एक सामूहिक प्रयास के रूप में याद रखेंग Rating:
scroll to top