Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » मेरा गाना गर्भपात रोधी अभियान के लिए नहीं : एड शीरन

मेरा गाना गर्भपात रोधी अभियान के लिए नहीं : एड शीरन

लंदन, 21 मई (आईएएनएस)। गायक एड शीरन का कहना है कि उन्होंने अपने गाने ‘स्मॉल बंप’ को आयरलैंड में गर्भपात रोधी अभियान में चलाने की अनुमति नहीं दी है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, शीरन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह यह बताना जरूरी मानते हैं कि इस गाने से उनके उद्देश्य पूरे नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि उन्हें बताया गया कि 2012 में रिलीज हुए इस गाने का उपयोग गर्भपात रोधी अभियान में किया गया जा रहा है।

शीरान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मुझे बताया गया कि मेरे गाने स्माल बंप का उपयोग गर्भपात रोधी अभियान में किया जा रहा है, और मुझे लगता है कि मुझे आपको यह जरूर बता देना चाहिए कि मैंने आपको इसकी इजाजत नहीं नहीं दी है, और अभियान का गाने से कोई संबंध नहीं है।”

आयरलैंड में 25 मई को कठोर गर्भपात कानून को बदलने के के लिए जनमत संग्रह किए जाने से कुछ ही दिन पहले यह हुआ है।

आयरलैंड के मतदाता यह निर्णय करेंगे कि देश का संविधान बदला जाए या नहीं। संविधान के अनुसार देश में मां की जान को खतरा होने की स्थिति में ही गर्भपात कराया जा सकता है।

अगर यह कानून पारित हो जाता है तो 12 सप्ताह की गर्भवती महिलाएं गर्भपात करा सकेंगी।

मेरा गाना गर्भपात रोधी अभियान के लिए नहीं : एड शीरन Reviewed by on . लंदन, 21 मई (आईएएनएस)। गायक एड शीरन का कहना है कि उन्होंने अपने गाने 'स्मॉल बंप' को आयरलैंड में गर्भपात रोधी अभियान में चलाने की अनुमति नहीं दी है। बीबीसी की रि लंदन, 21 मई (आईएएनएस)। गायक एड शीरन का कहना है कि उन्होंने अपने गाने 'स्मॉल बंप' को आयरलैंड में गर्भपात रोधी अभियान में चलाने की अनुमति नहीं दी है। बीबीसी की रि Rating:
scroll to top