Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनना सम्मान की बात : आनंद पंडित

मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनना सम्मान की बात : आनंद पंडित

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि उनके लिए फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का निर्माण करना सम्मान की बात है।

मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि उनके लिए फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का निर्माण करना सम्मान की बात है।

इस फिल्म के निर्माण में संदीप सिंह भी सहयोग कर रहे हैं।

पंडित ने एक बयान में कहा, “नरेंद्र मोदीजी की कहानी न केवल प्रेरणादायक है बल्कि हर मामले में खास है। इस परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है।”

फिल्म में प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा, “आनंद पंडित एक अनुभवी निर्माता हैं जिन्होंने शानदार फिल्में बनाई हैं। यह शानदार है कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं। इस बायोपिक की टीम को उनकी अंतर्दृष्टि की जरूरत थी।”

पंडित ‘सत्यमेव जयते’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ जुड़े रहे हैं।

मोदी की बायोपिक का हिस्सा बनना सम्मान की बात : आनंद पंडित Reviewed by on . मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि उनके लिए फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का निर्माण करना सम्मान की बात है। मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फ मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने कहा कि उनके लिए फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का निर्माण करना सम्मान की बात है। मुंबई, 14 मार्च (आईएएनएस)। फ Rating:
scroll to top