Saturday , 27 April 2024

Home » व्यापार » म्यांमार में अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मेले का आयोजन

म्यांमार में अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मेले का आयोजन

नेपेडा, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। म्यांमार के यंगून में इस महीने दूसरे अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मशीन, उपकरण, सामग्री और सेवा मेला ‘मैन्यूफैक्च रिंग म्यांमार-2015’ का आयोजन होगा। यह जानकारी शुक्रवार को मेले के आयोजन से जुड़े सूत्रों ने दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, मेला का आयोजन सिंगापुर की कंपनी सिंगापुर एक्जीबिशन सर्विस पीटीई लिमिटेड कर रही है। मेला 17 अक्टूबर को शुरू होगा और तीन दिन चलेगा।

मेले में करीब 100 प्रदर्शक हिस्सा लेंगे, जो 15 से अधिक देशों और क्षेत्रों से होंगे, जिसमें जर्मनी, दक्षिण कोरिया, सिंगापुर, ताइवान, भारत, इटली, जापान, मलेशिया, थाईलैंड और ब्रिटेन जैसे देश शामिल हैं। मेले में मशीनों, उपकरणों, प्रौद्योगिकियों और समाधानों की विशाल श्रंखला पेश की जाएगी।

मेले में करीब 3,000 व्यापार प्रतिनिधिमंडलों के शामिल होने की उम्मीद है।

म्यांमार इंजीनियरिंग सोसाइटी के उपाध्यक्ष चार्ल्स थान के मुताबिक, यह निवेशकों, व्यापारियों और तकनीकीविदों के लिए एक मंच भी साबित होगा। इससे मिली ऊर्जा का लाभ स्थानीय विनिर्माण क्षेत्र को भी मिलेगा।

म्यांमार में अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मेले का आयोजन Reviewed by on . नेपेडा, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। म्यांमार के यंगून में इस महीने दूसरे अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मशीन, उपकरण, सामग्री और सेवा मेला 'मैन्यूफैक्च रिंग म्यांमार-2015' का नेपेडा, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)। म्यांमार के यंगून में इस महीने दूसरे अंतर्राष्ट्रीय विनिर्माण मशीन, उपकरण, सामग्री और सेवा मेला 'मैन्यूफैक्च रिंग म्यांमार-2015' का Rating:
scroll to top