Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » यार्कशायर के लिए सभी प्रारूप में खेलते नजर आएंगे आदिल

यार्कशायर के लिए सभी प्रारूप में खेलते नजर आएंगे आदिल

लंदन, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। एक महीने पहले टेस्ट में वापसी करने वाले इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद काउंटी क्लब यार्कशायर के लिए खेल के सभी प्रारूपों में खेलते नजर आएंगे।

राशिद ने सोमवार को यार्कशायर के साथ एक साल का करार किया है और वह अब काउंटी के लिए सभी प्रारूप में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

30 साल के राशिद ने साल की शुरुआत में क्लब के साथ करार किया था, जिसमें वह सिर्फ सफेद गेंद से टीम के लिए उपलब्ध थे।

राशिद को हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड टीम में लंबे अंतराल बाद शामिल किया गया था। इससे पहले राशिद ने अपना अंतिम टेस्ट मैच भारत के खिलाफ ही भारत में 2016 में खेला था।

वह अब इंग्लैंड के साथ श्रीलंका दौर पर भी सफेद जर्सी में नजर आएंगे।

यार्कशायर के क्रिकेट निदेशक मार्टिन मोक्सोन ने कहा, “आदिल को लेकर काफी कुछ बातें और अफवाहें हैं। आदिल हमारे लिए काफी उपयोगी खिलाड़ी हैं। वह अब टेस्ट टीम में हैं। वह कितने दिनों तक अगले सीजन में हमारे साथ रहेंगे यह अभी साफ नहीं है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन जब भी वह मौजूद रहेंगे हम उन्हें अपनी टीम में शामिल कर खुश होंगे।”

निदेशक ने कहा, “अभी तक यह करार सिर्फ एक साल का है क्योंकि यह अभी तक साफ नहीं है कि वह करियर को किस मोड़ पर जाएंगे। वह टेस्ट टीम में वापस आ चुके हैं और लगातार अच्छा कर रहे हैं इसलिए हमें देखना होगा कि वह हमें कहां तक ले जाते हैं।”

राशिद के नाम प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 500 विकेट हैं। घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों को मिलाकर उनके नाम 178 विकेट हैं। वनडे में उनके नाम 255 विकेट हैं।

राशिद ने 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था और अभी तक 15 टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

यार्कशायर के लिए सभी प्रारूप में खेलते नजर आएंगे आदिल Reviewed by on . लंदन, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। एक महीने पहले टेस्ट में वापसी करने वाले इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद काउंटी क्लब यार्कशायर के लिए खेल के सभी प्रारूपों में खेलत लंदन, 24 सितम्बर (आईएएनएस)। एक महीने पहले टेस्ट में वापसी करने वाले इंग्लैंड के लेग स्पिनर आदिल राशिद काउंटी क्लब यार्कशायर के लिए खेल के सभी प्रारूपों में खेलत Rating:
scroll to top