Friday , 26 April 2024

Home » खेल » रोमांचक होगा भारत का श्रीलंका दौरा : सहवाग

रोमांचक होगा भारत का श्रीलंका दौरा : सहवाग

लखनऊ, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज काफी रोचक होगी।

एक प्रमोशन कार्यक्रम के लिए यहां पहुंचे सहवाग ने कहा, “आगामी सीरीज रोचक होगी। टीम इंडिया में कई युवा खिलाड़ी हैं, जिन पर काफी दारोमदार होगा। उम्मीद है कि टीम इंडिया जीतकर लौटेगी।”

सहवाग जब लोहिया पार्क पहुंचे तो समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। बड़ों से लेकर बच्चों तक प्यार से वीरू कहे जाने वाले सहवाग से मिलने के लिए बेताब थे। लोहिया पार्क में सुबह से भारी भीड़ जमा थी। वीरू के आते ही लोग उनके मिलने और आटोग्राफ के लिए टूट पड़े।

लोगों ने वीरू से टीम में वापसी के बारे में पूछा तो हंसकर टाल दिया। समर्थक जोर-जोर से ‘वीरू कम बैक’ के नारे लगा रहे थे।

यहां बता दें कि तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा ने टेस्ट टीम में वापसी की है। टीम की कमान विराट कोहली पर रहेगी।

कर्नाटक के युवा बल्लेबाज केएल राहुल भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। राहुल बुखार के कारण बांग्लादेश के साथ हुए एकमात्र टेस्ट मैच में नहीं खेल सके थे।

रोमांचक होगा भारत का श्रीलंका दौरा : सहवाग Reviewed by on . लखनऊ, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरी लखनऊ, 23 जुलाई (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरी Rating:
scroll to top