Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » वाईआरएफ की फिल्मों से प्रेरित डायरियां बाजार में उपलब्ध

वाईआरएफ की फिल्मों से प्रेरित डायरियां बाजार में उपलब्ध

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। यदि आप सिनेमा के दीवाने हैं और आपको यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की ‘कभी कभी’ और ‘बैंड बाजा बारात’ जैसी फिल्में पसंद हैं, तो यशराज फिल्म्स बैनर की चुनिंदा फिल्मों की संकलित डायरी खास आपके लिए है।

वाइआरएफ ने डूडल कनेक्शन के साथ एक करार किया है, जो रंग-बिरंगी, मस्तीभरी और फैशनपरस्त डायरियां एवं नोटबुक उपलब्ध कराने का मंच है। यह मंच लोगों में लेखन को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से शुरू किया गया है।

करार के अनुसार, डायरी की टाइपोग्राफिक डिजाइन ‘रॉकेट सिंह-सेल्समैन ऑफ द ईयर’ और ‘चक दे इंडिया’ सहित बैनर की चर्चित और सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ से प्रेरित है।

एक बयान के अनुसार, “बॉलीवुड और लाइफस्टाइल का सटीक मिश्रण यह डायरियां रोमांटिक, रचनात्मक लोगों और सिनेप्रेमियों के लिए ही बनी हैं।”

ये डायरियां डूडल कनेक्शन की वेबसाइट ‘डूडल कनेक्शन डॉट कॉम/आवर-डायरीज/वाईआरएफ-मर्चेडाइज’ पर उपलब्ध हैं। इसके अलावा आप इन्हें ऑनलाइन विक्रेता वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन और फैशनारा और देश के बड़े खुदरा स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

वाईआरएफ की फिल्मों से प्रेरित डायरियां बाजार में उपलब्ध Reviewed by on . मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। यदि आप सिनेमा के दीवाने हैं और आपको यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की 'कभी कभी' और 'बैंड बाजा बारात' जैसी फिल्में पसंद हैं, तो यशराज फिल्म्स बैन मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। यदि आप सिनेमा के दीवाने हैं और आपको यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की 'कभी कभी' और 'बैंड बाजा बारात' जैसी फिल्में पसंद हैं, तो यशराज फिल्म्स बैन Rating:
scroll to top