Friday , 26 April 2024

Home » खेल » वालेंसिया ने जीत के साथ सीजन का समापन किया

वालेंसिया ने जीत के साथ सीजन का समापन किया

वालेंसिया, 21 मई (आईएएनएस)। वालेंसिया ने अपने घर में डेपोर्टिवो ला कोरुना पर 2-1 की जीत के साथ स्पेनिश लीग के मौजूदा सीजन का समापन किया।

कोरुना पहले ही ला लीगा से रेलीगेट हो चुका है। इस मैच को 35 हजार लोगों ने देखा लेकिन इसमें रोमांच नहीं था। अंतिम 10 मिनट में हालांकि कोरुना ने दमखम दिखाते हुए पहला गोल किया लेकिन तब तक उसके लिए देर हो चुकी थी।

इस जीत के साथ वालेंसिया ने 73 अंकों के साथ ला लीगा में चौथे स्थान पर रहते हुए सीजन का समापन किया। कोरुना 29 अंकों के साथ 18वें स्थान पर रहा।

वालेंसिया ने अगले सीजन के लिए चैम्पियंस लीग का टिकट कटा लिया है जबकि कोरुना का प्रयास अब एक बार फिर ला लीगा में स्थान बनाना होगा।

वालेंसिया ने जीत के साथ सीजन का समापन किया Reviewed by on . वालेंसिया, 21 मई (आईएएनएस)। वालेंसिया ने अपने घर में डेपोर्टिवो ला कोरुना पर 2-1 की जीत के साथ स्पेनिश लीग के मौजूदा सीजन का समापन किया।कोरुना पहले ही ला लीगा स वालेंसिया, 21 मई (आईएएनएस)। वालेंसिया ने अपने घर में डेपोर्टिवो ला कोरुना पर 2-1 की जीत के साथ स्पेनिश लीग के मौजूदा सीजन का समापन किया।कोरुना पहले ही ला लीगा स Rating:
scroll to top