Friday , 26 April 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच बने अलफोंसो थॉमस

वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच बने अलफोंसो थॉमस

सेंट जोंस (एंटिगा), 21 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज अलफोंसो थॉमस को अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच के रूप में नियुक्त किया है।

इसके साथ ही बोर्ड ने कोचिंग और समर्थक स्टॉफ में कई बदलाव किए हैं। ये सारे बदलाव विश्व कप क्वालीफायर और इस साल के अंत में होने वाले महिला टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखकर किए गए हैं।

वेस्टइंडीज की टीम के साथ 2016 में विश्व टी-20 अभियान के दौरान संचालक प्रबंधक के रूप में काम करने वाले पूर्व स्पिन गेंदबाज रॉल लेविस को टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया गया है।

साल 2007 में दक्षिण अफ्रीका के लिए एकमात्र टी-20 मैच खेलने वाले थॉमस इससे पहले, ब्रिटेन में आयोजित चैम्पियनशिप क्रिकेट में विशेषज्ञ के रूप में काम कर रहे थे।

सीडब्ल्यूआई के निदेशक जिमी एडम्स ने कहा, “हम टीम के प्रदर्शन को सुधारने पर ध्यान दे रहे हैं। इसके साथ ही कोचों के अनुभव को बढ़ाने पर भी ध्यान दिया जा रहा है। हम जानते हैं कि इस साल काफी महत्वपूर्ण मैच होने वाले हैं और हम जानते हैं कि इन नियुक्तियों से वेस्टइंडीज की टीम और भी मजबूत होगी।”

वेस्टइंडीज के गेंदबाजी कोच बने अलफोंसो थॉमस Reviewed by on . सेंट जोंस (एंटिगा), 21 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज अलफोंसो थॉमस को अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के गे सेंट जोंस (एंटिगा), 21 फरवरी (आईएएनएस)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज अलफोंसो थॉमस को अपनी राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के गे Rating:
scroll to top