Friday , 26 April 2024

Home » खेल » वेस्टइंडीज दौरे पर फिटनेस, फील्डिंग पर होगा ध्यान : आर्थर

वेस्टइंडीज दौरे पर फिटनेस, फील्डिंग पर होगा ध्यान : आर्थर

एडिलेड, 27 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का ध्यान प्रथमिक तौर पर फिटनेस और फील्डिंग में सुधार करने पर होगा।

आर्थर ने कहा है कि खिलाड़ियों ने फील्डिंग पर काफी मेहनत की है लेकिन अभी कुछ जगह पर उन्हें और मेहनत करने की जरूरत है।

वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने आर्थर के हवाले से लिखा है, “आप विश्वास करें या नहीं, हमने अपनी फील्डिंग पर काफी मेहनत की है। मैं और मेरा सहोयगी स्टाफ टीम के साथ पिछले सात महीनों से हैं और यह हमारी प्रथमिकता रही है। फिटनेस के स्तर में गजब का सुधार हुआ है।”

आर्थर ने कहा, “लेकिन अभी भी हम पीछे हैं। इसलिए वेस्टइंडीज जाने से पहले हमारी प्रथामिकता इन दोनों चीजों पर होंगी।”

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाद हमारे पास शिविर लगाने का समय होगा और इसमें इन दोनों क्षेत्रों पर काफी मेहनतक करेंगे क्योंकि हम इन दोनों क्षेत्रों में अभी भी पीछे हैं।”

पाकिस्तान को गुरुवार आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांचवें और आखिरी एकदिवसीय मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस श्रृंखला में उसे 1-4 से हरा मिली थी।

आर्थर ने कहा, “गेंद और बल्ले से हमने अच्छा प्रदर्शन किया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा यह निराशाजनक बात है। हम यहां ये सोच कर आए थे कि हमारे पास मौका है, टेस्ट मैच में खासकर।”

उन्होंने कहा, “हमारी एकदिवसीय टीम में कुछ कमियां हैं जिन पर हमें काम करने की जरूरत है। हम इस समय आईसीसी टीम रैंकिंग में आठवें स्थान पर हैं। आप आठ और शीर्ष पर मौजूद आस्ट्रेलिया के बीच का अंतर देख सकते हैं।”

वेस्टइंडीज दौरे पर फिटनेस, फील्डिंग पर होगा ध्यान : आर्थर Reviewed by on . एडिलेड, 27 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का ध्यान प्रथमिक तौर पर फिटनेस और फील्डिंग में सु एडिलेड, 27 जनवरी (आईएएनएस)। पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम का ध्यान प्रथमिक तौर पर फिटनेस और फील्डिंग में सु Rating:
scroll to top