Friday , 26 April 2024

Home » मनोरंजन » श्रद्धा कपूर इफ्फी में यूथ आइकन के रूप में सम्मानित

श्रद्धा कपूर इफ्फी में यूथ आइकन के रूप में सम्मानित

पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मंगलवार को 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (इफ्फी) में भारतीय सिनेमा की ‘यूथ आइकन ऑफ नेक्स्टजेन’ के रूप में सम्मानित किया गया।

मशहूर फिल्मकार सुभाष घई ने अभिनेत्री को यह सम्मान दिया। वह वहां एंटरटेनमेंट सोसायटी ऑफ गोवा द्वारा आयोजित बायोस्कोप विलेज का उद्घाटन के लिए पहुंची थीं।

श्रद्धा ने कहा, “गोवा के साथ मेरी बहुत-सी यादें जुड़ी हैं। मैंने यहां दो फिल्मों (‘आशिकी 2’ और ‘एक विलेन’) की शूटिंग की। फिल्म उद्योग के लिए गोवा बहुत मैत्रीपूर्ण रहा है। मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहूंगी। यहां आमंत्रण देने के लिए इफ्फी का भी आभार व्यक्त करना चाहूंगी।”

श्रद्धा अपनी आंटी और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के साथ बायोस्कोप विलेज का उद्घाटन करने पहुंची थीं, जिसमें 27 नवंबर तक अद्वितीय मोबाइल थियेटर मॉडल के माध्यम से जनता के लिए फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी।

श्रद्धा कपूर इफ्फी में यूथ आइकन के रूप में सम्मानित Reviewed by on . पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मंगलवार को 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (इफ्फी) में भारतीय सिनेमा की 'यूथ आइकन ऑफ नेक्स्टजेन' के रू पणजी, 22 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर मंगलवार को 48वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (इफ्फी) में भारतीय सिनेमा की 'यूथ आइकन ऑफ नेक्स्टजेन' के रू Rating:
scroll to top