Friday , 26 April 2024

Home » खेल » समिति ने सिर मुंडवाने के मुद्दे पर कोच, मैनेजर से की बात

समिति ने सिर मुंडवाने के मुद्दे पर कोच, मैनेजर से की बात

कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। बंगाल हॉकी संघ (बीएचए) द्वार जूनियर टीम की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों के सिर मुंडवाने के मुद्दे की जांच को लेकर गठित की गई तीन सदस्यीय समिति ने मंगलवार को टीम के कोच और मैनेजर से बात की और इस मामले पर उनका पक्ष जाना।

इस तीन सदस्यीय समिति में पूर्व ओलम्पिक खिलाड़ी गुरुबख्श सिंह, बीएचए परिषद के सदस्य जहांगीर खान और पूर्व हॉकी खिलाड़ी गोपीनाथ घोष शामिल हैं।

बीएचए सचिव स्वप्न बनर्जी ने बताया कि यह समिति अब खिलाड़ियों से मिलेगी और इस मामले पर 29 जनवरी को फैसला आने की उम्मीद है।

बनर्जी ने आईएएनएस से कहा, “हमने टीम के कोच और मैनेजर से बात की। हमने उनका पक्ष सुना और अब हम खिलाड़ियों से बात करेंगे क्योंकि मसले का एक ही पक्ष नहीं हो सकता।”

बंगाल की अंडर-19 टीम इंडिया जूनियर नेशनल चैम्पियनशिप (बी डिविजन) के क्वार्टर फाइनल में नामधारी से 1-5 से हार गई थी। आरोप है कि हार के बाद टीम के कोच आनंद कुमार ने खिलाड़ियों से सिर मुंडवाने को कहा था।

कुछ खिलाड़ियों ने कहा कि उन्होंने ऐसा सम्मान और निराशा में किया। जबकि कोच ने कहा कि उन्होंने खिलाड़ियों से कभी भी सिर मुंडाने को नहीं कहा था और जब इस बारे में उन्हें जानकारी हुई तो उन्होंने खिलाड़ियों को इससे रोकने की कोशिश भी की थी।

अंडर-19 टीम में कुल 18 खिलाड़ी हैं और ऐसी खबरें हैं कि दो खिलाड़ियों को छोड़कर सभी ने अपने सिर मुंडवा दिए हैं। इसमें से तकरीबन एक दर्जन खिलाड़ी साई के पूर्वी क्षेत्रीय केंद्र से हैं।

समिति ने सिर मुंडवाने के मुद्दे पर कोच, मैनेजर से की बात Reviewed by on . कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। बंगाल हॉकी संघ (बीएचए) द्वार जूनियर टीम की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों के सिर मुंडवाने के मुद्दे की जांच को लेकर गठित की गई तीन सद कोलकाता, 22 जनवरी (आईएएनएस)। बंगाल हॉकी संघ (बीएचए) द्वार जूनियर टीम की हार के बाद टीम के खिलाड़ियों के सिर मुंडवाने के मुद्दे की जांच को लेकर गठित की गई तीन सद Rating:
scroll to top