Saturday , 27 April 2024

Home » मनोरंजन » सिल्वेस्टर स्टेलॉन का यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार

सिल्वेस्टर स्टेलॉन का यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार

लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने एक महिला द्वारा अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है।

लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने एक महिला द्वारा अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, अभिनेता पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि 1980 के दशक के अंतिम दौर में सिल्वेस्टर ने उनका उत्पीड़न किया। सिल्वेस्टर उस समय फिल्म ‘ओवर द टॉप’ की शूटिग कर रहे थे। महिला घटना के समय 16 वर्ष की थी।

स्टेलॉन ने अपने प्रवक्ता के माध्यम से इस आरोप से इनकार किया है।

उनकी प्रवक्ता मिशेल बेगा ने कहा, “यह एक हास्यास्पद और स्पष्ट रूप से झूठी कहानी है। आज (बुधवार) प्रकाशित होने से पहले कोई भी इस कहानी के बारे में नहीं जानता था, जिसमें मिस्टर स्टेलॉन भी शामिल हैं। इस मामले में स्टेलॉन से किसी भी अधिकारी या अन्य ने कोई संपर्क नहीं किया है।”

कथित महिला फिल्म ‘रैम्बो’ के अभिनेता से लास वेगास के हिल्टन होटल में अपने परिवार व दोस्तों के साथ 10 दिन रहने के दौरान मिली। अभिनेता डेविड मेंडेनहॉल ने स्टेलॉन से उसका परिचय कराया।

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, उसे जुलाई 1986 में स्टेलॉन और उनके अंगरक्षक माइकल ‘माइक’ डे लुका से संबंध बनाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

उसने बताया कि उस समय उसने मामला दर्ज इसलिए नहीं कराया क्योंकि स्टेलॉन ने उसे बुरी तरह पीटने की धमकी दी थी।

सिल्वेस्टर स्टेलॉन का यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने एक महिला द्वारा अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है।लॉस एंजेलिस, 17 लॉस एंजेलिस, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अमेरिकी अभिनेता सिल्वेस्टर स्टेलॉन ने एक महिला द्वारा अपने ऊपर लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है।लॉस एंजेलिस, 17 Rating:
scroll to top