Friday , 26 April 2024

Home » खेल » स्टार्क की आस्ट्रेलिया टीम में वापसी

स्टार्क की आस्ट्रेलिया टीम में वापसी

सिडनी, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांए हाथ के तेज गेंदबाज आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने चोट से उभरते हुए टीम में वापसी की है। उन्हें जून में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली त्रिकोणीय श्रृंखला के लिए टीम में चुना गया है।

स्टार्क चोट के चलते चार महीनों से टीम से बाहर हैं। टीम को टी-20 विश्व कप में उनकी काफी कमी खली जहां टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही।

आस्ट्रेलिया के अखबार सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की बुधवार की रिपोर्ट के मुताबिक, आस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता रोड मार्श ने कहा, “मिशेल ने चोट से उबरने लिए काफी मेहनत की है। टीम के स्वास्थ्य दल ने उनके खेलने पर भरोसा जताया है।”

उन्होंने कहा, “उनके जैसी प्रतिभा के गेंदबाज का टीम में होना काफी अच्छा होता है।”

टीम में बल्लेबाज ट्रेविस हेड को भी जगह मिली है। वहीं टी-20 विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए गए ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन की टीम में वापसी हुई है।

टीम :

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर, जॉर्ज बेली, नाथन कॉल्टर नाइल, जेम्स फॉल्कनर, एरॉन फिंच, जॉन हेस्टिंग्स, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, नाथन लॉयन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, एडम जम्पा।

स्टार्क की आस्ट्रेलिया टीम में वापसी Reviewed by on . सिडनी, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांए हाथ के तेज गेंदबाज आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने चोट से उभरते हुए टीम में वापसी की है। उन्हें जून में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ् सिडनी, 30 मार्च (आईएएनएस)। बांए हाथ के तेज गेंदबाज आस्ट्रेलिया के मिशेल स्टार्क ने चोट से उभरते हुए टीम में वापसी की है। उन्हें जून में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ् Rating:
scroll to top