Friday , 26 April 2024

Home » खेल » स्पेनिश लीग : अलावेस को हराकर खिताब के करीब पहुंची बार्सिलोना

स्पेनिश लीग : अलावेस को हराकर खिताब के करीब पहुंची बार्सिलोना

विटोरिया-गस्तीज, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन एफसी बार्सिलोना ने मंगलवार रात यहां स्पेनिश लीग के 34वें दौर के मैच में अलावेस के खिलाफ 2-0 की दमदार जीत दर्ज करके खिताब की ओर एक और कदम बढ़ा लिया है।

बार्सिलोना के लिए इस अहम मैच में कार्लेस अलेना और स्ट्राइकर लुइस सुआरेज ने गोल किए।

इस जीत के बाद तालिका में पहले पायदान पर काबिज बार्सिलोना के 80 अंक हो गए हैं। अलावेस 46 अंकों के साथ आठवें स्थान पर काबिज है।

बीबीसी के अनुसार, अगर एटलेटिको बुधवार को वेलेंसिया के खिलाफ अपना मुकाबला हार जाती है तो बार्सिलोना की टीम इस सीजन की चैम्पियन बन जाएगी।

एटलेटको मेड्रिड 68 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर बनी हुई है।

बार्सिलोना ने मुकाबले में 77 प्रतिशत बॉल पोजेशन रखते हुए अपना स्वाभाविक खेल खेला। पहले हाफ में हालांकि, उसे मेजाबन टीम के खिलाफ गोल करने में सफलता नहीं मिली।

दूसरा हाफ मेहमान टीम के लिए दमदार रहा। 54वें मिनट में अलेना ने 18 गज के बॉक्स के अंदर से गोल करते हुए बार्सिलोना को बढ़त दिला दी।

बार्सिलोना ने अपनी बढ़त को दोगुना करने में भी अधिक समय नहीं लिया। 60वें में मेहमान टीम को पेनाल्टी मिली जिसे गोल में बदलकर सुआरेज ने स्कोर 2-0 कर दिया।

मैच के अंतिम 10 मिनटों में भी बार्सिलोना को मौके मिले, लेकिन वह गोल के अंतर को बढ़ाने में कामयाब नहीं हो पाई।

स्पेनिश लीग : अलावेस को हराकर खिताब के करीब पहुंची बार्सिलोना Reviewed by on . विटोरिया-गस्तीज, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन एफसी बार्सिलोना ने मंगलवार रात यहां स्पेनिश लीग के 34वें दौर के मैच में अलावेस के खिलाफ 2-0 की दमदार जीत द विटोरिया-गस्तीज, 24 अप्रैल (आईएएनएस)। मौजूदा चैम्पियन एफसी बार्सिलोना ने मंगलवार रात यहां स्पेनिश लीग के 34वें दौर के मैच में अलावेस के खिलाफ 2-0 की दमदार जीत द Rating:
scroll to top