Thursday , 23 November 2017

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » मप्र: बेलगाम अधिकारीयों की सूची में सामने आया बडवानी कलेक्टर का कारनामा

मप्र: बेलगाम अधिकारीयों की सूची में सामने आया बडवानी कलेक्टर का कारनामा

August 14, 2016 8:46 pm by: Category: प्रशासन Comments Off A+ / A-

tejaswi-nayak-e1449837841262-300x266(बडवानी)- भोपाल नगर-निगम से बडवानी कलेक्टर बनाए गए आईएएस अधिकारी तेजस्वी नायक अधिकारी तो हैं लेकिन जनता के प्रति उनकी जवाबदारी नजर नहीं आती.नर्मदा यात्रा में दो दिन देर से पहुँचने के पश्चात ये साहबान जनता से बदतमीजी कर गए . जब जनता ने खराब सड़कों की स्थिति पर चर्चा की तो ये साहब जनता पर नाराज हो गए.

वृक्षारोपण कार्यक्रम में भी रुचि ना लेते हुए इन्होने कार्यक्रम स्थल से रवानगी डाल दी . जनता ने प्रभारी मंत्री विजय शाह से शिकायत का मन बनाया है .मप्र में बेलगाम अधिकारीयों की तानाशाही चरम पर है .जनता अपने आप को बेसहारा महसूस करने लगी है .अधिकारी इस तरह का व्यवहार करते हैं जैसे जनता उनकी गुलाम हो .

मप्र: बेलगाम अधिकारीयों की सूची में सामने आया बडवानी कलेक्टर का कारनामा Reviewed by on . (बडवानी)- भोपाल नगर-निगम से बडवानी कलेक्टर बनाए गए आईएएस अधिकारी तेजस्वी नायक अधिकारी तो हैं लेकिन जनता के प्रति उनकी जवाबदारी नजर नहीं आती.नर्मदा यात्रा में दो (बडवानी)- भोपाल नगर-निगम से बडवानी कलेक्टर बनाए गए आईएएस अधिकारी तेजस्वी नायक अधिकारी तो हैं लेकिन जनता के प्रति उनकी जवाबदारी नजर नहीं आती.नर्मदा यात्रा में दो Rating: 0
scroll to top