Wednesday , 20 June 2018

Home » भोपाल का पन्ना » भोपाल कपड़ा मिल में लगी आग पर केंद्रीय सचिव ने मंत्री से की चर्चा

भोपाल कपड़ा मिल में लगी आग पर केंद्रीय सचिव ने मंत्री से की चर्चा

February 26, 2018 8:30 pm by: Category: भोपाल का पन्ना Comments Off A+ / A-

भोपाल, 26 फरवरी । मध्यप्रदेश की राजधानी में कपड़ा मिल में भीषण आग लगने के बाद के हालात का जायजा लेने केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय के संयुक्त सचिव मधुकुमार रेड्डी सोमवार को यहां पहुंचे। उन्होंने इस मामले पर सहकारिता राज्यमंत्री विश्वास सारंग से चर्चा की।

राजधानी के चांदबड़ स्थित नेशनल टेक्सटाइल कॉर्पोरेशन लिमिटेड की न्यू टेक्सटाइल मिल (कपड़ा मिल) अग्निकांड के बाद राज्यमंत्री विश्वास सारंग की केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से टेलीफोन पर से बातचीत हुई थी, जिसके बाद ईरानी ने सोमवार को कपड़ा मंत्रालय के संयुक्त सचिव मधुकुमार रेड्डी को यहां भेजा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, “रेड्डी ने सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग से चर्चा की। सारंग ने रेड्डी से मिल को जल्द से जल्द दोबारा चालू कराने, मामले की जांच कराने तथा कपड़ा मिल के काम करने वालों के रोजगार सुनिश्चित करने सहित कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की।”

आग शनिवार देर रात लगी थी, उस पर रविवार शाम तक काबू पाया जा सका। इस अग्निकांड में करोड़ों रुपये के माल का नुकसान होने का अनुमान है।

भोपाल कपड़ा मिल में लगी आग पर केंद्रीय सचिव ने मंत्री से की चर्चा Reviewed by on . भोपाल, 26 फरवरी । मध्यप्रदेश की राजधानी में कपड़ा मिल में भीषण आग लगने के बाद के हालात का जायजा लेने केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय के संयुक्त सचिव मधुकुमार रेड्डी सोम भोपाल, 26 फरवरी । मध्यप्रदेश की राजधानी में कपड़ा मिल में भीषण आग लगने के बाद के हालात का जायजा लेने केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय के संयुक्त सचिव मधुकुमार रेड्डी सोम Rating: 0
scroll to top