Thursday , 18 April 2019

Home » राज्य का पन्ना » मप्र के मंत्री आवासों से कुर्सी-टेबल तक गायब : मंत्री

मप्र के मंत्री आवासों से कुर्सी-टेबल तक गायब : मंत्री

February 6, 2019 11:00 pm by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off A+ / A-

भोपाल, 6 फरवरी – मध्य प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद कई मंत्री अब भी अपने आवासों को बसेरा नहीं बना पाए हैं। राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी. सी. शर्मा ने कहा कि कई मंत्री आवासों से कुर्सी-टेबल तक गायब हैं और कक्षों की हालत अच्छी नहीं है।

शर्मा ने बुधवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “पिछले सरकार के मंत्री जिन आवासों में रहे हैं, उनमें से कई आवासों के कुर्सी-टेबल गायब हैं, और कक्षों की हालत जर्जर है, जिसके चलते कई तरह की परेशानी होती है। इसके चलते कई मंत्री अपने आवासों में नहीं जा पाए हैं।”

राज्य विधानसभा चुनाव के बाद 17 दिसंबर को कांग्रेस के कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उसके बाद राज्य के 28 विधायकों ने 25 दिसंबर को मंत्री पद की शपथ ली। उसके बाद से कई मंत्री अबतक अपने-अपने आवासों में नहीं पहुंच पाए हैं।

मप्र के मंत्री आवासों से कुर्सी-टेबल तक गायब : मंत्री Reviewed by on . भोपाल, 6 फरवरी - मध्य प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद कई मंत्री अब भी अपने आवासों को बसेरा नहीं बना पाए हैं। राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी. सी. शर्मा ने कहा कि कई म भोपाल, 6 फरवरी - मध्य प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद कई मंत्री अब भी अपने आवासों को बसेरा नहीं बना पाए हैं। राज्य के जनसंपर्क मंत्री पी. सी. शर्मा ने कहा कि कई म Rating: 0
scroll to top