Saturday , 25 May 2024

Home » खेल » अमेरिकी ओपन : चोट के कारण युगल स्पर्धा से हटीं बुचार्ड

अमेरिकी ओपन : चोट के कारण युगल स्पर्धा से हटीं बुचार्ड

न्यूयार्क, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट अमेरिकी ओपन में कनाडा की स्टार खिलाड़ी यूजनी बुचार्ड ने चोटिल होने के बाद टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया।

अमेरिकी ओपन की आधिकारिक साइट पर शनिवार को कहा गया कि बुचार्ड ने महिला युगल एवं मिश्रित युगल दोनों वर्गो से अपने नाम वापस ले लिया है।

बुचार्ड ने शुक्रवार को महिला एकल और मिश्रित युगल दोनों वर्गो में अपने मैच खेले, हालांकि मैच के बाद लॉकर रूम में वह गिर पड़ीं, जिसके कारण उनके सर में चोट आई है।

टूर्नामेंट के निदेशक डेविड ब्र्यूअर के अनुसार, बुचार्ड को लगी चोट की गंभीरता की अमेरिकी ओपन के चिकित्सकों जांच की और आगे भी वे जांच करते रहेंगे।

21वीं विश्व वरीयता प्राप्त बुचार्ड ने शुक्रवार को महिला एकल वर्ग के तीसरे दौर के मुकाबले में स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा को 7-6, 4-6, 6-3 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश कर लिया था।

बुचार्ड को महिला युगल और मिश्रित युगल स्पर्धाओं से भी हटने की सलाह दी गई। हालांकि महिला एकल वर्ग में उनकी हिस्सेदारी के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है। बुचार्ड के चोट की जांच-परख और उपचार करने वाले चिकित्सक उनकी हिस्सेदारी पर अंतिम निर्णय लेंगे।

अमेरिकी ओपन : चोट के कारण युगल स्पर्धा से हटीं बुचार्ड Reviewed by on . न्यूयार्क, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट अमेरिकी ओपन में कनाडा की स्टार खिलाड़ी यूजनी बुचार्ड ने चोटिल होने के बाद टूर्नामेंट न्यूयार्क, 6 सितम्बर (आईएएनएस)। वर्ष के चौथे ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट अमेरिकी ओपन में कनाडा की स्टार खिलाड़ी यूजनी बुचार्ड ने चोटिल होने के बाद टूर्नामेंट Rating:
scroll to top