Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » असम चुनाव 2 विपरीत विचारधारा के बीच की लड़ाई : राहुल

असम चुनाव 2 विपरीत विचारधारा के बीच की लड़ाई : राहुल

गुवाहाटी, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को असम विधानसभा चुनाव को दो विपरीत विचारधाराओं के बीच की लड़ाई करार दिया। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वे शांति, विकास और राज्य की प्रगति के लिए उनकी पार्टी को वोट दें।

गोलपाड़ा, धुबरी और अभयापुरी में तीन जनसभाओं को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यदि असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आई तो राज्य फिर 15 साल पहले के उन दिनों में लौट जाएगा जब हर तरफ हिंसा, रक्तपात और आंसू थे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने धुबरी में एक रैली के दौरान कहा, “यह चुनाव इरादा और विचारधारा के बीच की लड़ाई है। एक तरफ ब्रिटिशों के खिलाफ लड़ाई, भारत के संविधान, प्यार और देश के नागरिकों के आदर का नाम कांग्रेस है।”

दूसरी तरफ चीजों को तोड़ने की वह विचारधारा है जो चाहती है कि लोग एक दूसरे के खिलाफ लड़ें, जो नफरत फैलाना चाहती है- इस विचारधारा का नाम नरेंद्र मोदी, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ है।

असम चुनाव 2 विपरीत विचारधारा के बीच की लड़ाई : राहुल Reviewed by on . गुवाहाटी, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को असम विधानसभा चुनाव को दो विपरीत विचारधाराओं के बीच की लड़ाई करार दिया। उन्होंने जनता स गुवाहाटी, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को असम विधानसभा चुनाव को दो विपरीत विचारधाराओं के बीच की लड़ाई करार दिया। उन्होंने जनता स Rating:
scroll to top