Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » आइडिया 3 सर्किलों में नोकिया की मदद से देगी 4जी प्रौद्योगिकी

आइडिया 3 सर्किलों में नोकिया की मदद से देगी 4जी प्रौद्योगिकी

नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर ने केरल, आंध्र प्रदेश और हरियाणा में 4जी सेवा के लिए प्रौद्योगिकी देने के लिए नोकिया का चुनाव किया है। कंपनी ने सोमवार को जारी एक बयान में यह जानकारी दी है।

बयान में कहा गया है, “नोकिया के सिंगल रैन (रेडियो एक्सेस नेटवर्क) साइट समाधान के साथ आइडिया सेल्युलर अपने निवेश का सर्वाधिक दोहन कर सकेगी और ग्राहकों को अधिक रफ्तार तथा बेहतर स्मार्टफोन प्रदर्शन के साथ बेहतर मोबाइल ब्रॉडबैंड अनुभव प्रदान कर सकेगी।”

आइडिया सेल्युलर के प्रबंध निदेशक हिमांशु कपानिया ने कहा, “हम ऐसा समाधान खोज रहे थे, जो एक ही प्लेटफार्म पर एक साथ कई रेडियो प्रौद्योगिकी को सपोर्ट कर सके। हमने यह नोकिया के सिंगल रैन समाधान में पाया। 4जी एलटीई सेवा पेश करने के साथ ही नोकिया के साथ हमारी शानदार साझेदारी अब एक नए युग में प्रवेश कर गई है।”

समझौते के मुताबिक, आइडिया सेल्युलर नोकिया की सिंगल रैन प्रौद्योगिकी का उपयोग करेगी, जो एक ही प्लेटफार्म पर एक साथ 2जी, 3जी और 4जी सेवा का संचालन कर सकती है।

नोकिया के भारतीय बाजार प्रमुख संदीप गिरोत्रा ने कहा, “2जी, 3जी और 4जी में आइडिया सेल्युलर के पसंदीदा प्रौद्योगिकी साझेदार के रूप में हम उन्हें बेहतर नेटवर्क गुणवत्ता के लिए नवीन प्रौद्योगिकी और क्षमता देकर लगातार सहयोग करते रहेंगे। 4जी एलटीई नेटवर्क का प्रसार करने में नोकिया की वैश्विक विशेषज्ञता आइडिया को इन सर्किलों में बेहतर ग्राहक अनुभव देने में मदद करेगी।”

आइडिया 3 सर्किलों में नोकिया की मदद से देगी 4जी प्रौद्योगिकी Reviewed by on . नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर ने केरल, आंध्र प्रदेश और हरियाणा में 4जी सेवा के लिए प्रौद्योगिकी देने के लिए नोकिया का चु नई दिल्ली, 11 अप्रैल (आईएएनएस)। प्रमुख दूरसंचार कंपनी आइडिया सेल्युलर ने केरल, आंध्र प्रदेश और हरियाणा में 4जी सेवा के लिए प्रौद्योगिकी देने के लिए नोकिया का चु Rating:
scroll to top