Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आस्ट्रेलियन ग्रां प्री रात में कराने का विरोध

आस्ट्रेलियन ग्रां प्री रात में कराने का विरोध

मेलबर्न, 5 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के लोग मेलबर्न में मार्च में होने वाले साल के पहले ग्रां प्री आयोजन-आस्ट्रेलियन ग्रां प्री का आयोजन रात में कराने के विरोध में हैं। इस ग्रां प्री का आयोजन 20 मार्च को किया जाना है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, आस्ट्रेलियन ग्रां प्री कॉरपोरेशन द्वारा कराए गए राष्ट्रीय सर्वे में 30 प्रतिशत लोगों ने ग्रां प्री का आयोजन रात में कराने के विरोध में वोट किया है।

हालांकि 21 प्रतिशत लोगों ने इसका समर्थन भी किया है।

कई अंतर्राष्ट्रीय नेताओं और एफ-1 के सीईओ बर्नी एस्लेस्टोन काफी सालों से ग्रां प्री का आयोजन रात में कराने के पक्ष में थे, लेकिन नए सर्वे को देखते हुए आस्ट्रेलियन ग्रां प्री के अध्यक्ष जॉन हार्नडेन ने कहा है कि आयोजककर्ता पुराने तरीके से ही इसका आयोजन कराएंगे।

न्यूज कॉर्प ने हार्नडेन के हवाले से लिखा है, “ग्रां प्री को रात में कराने को लेकर हमेशा ही बहस होती रही है, लेकिन हम इसका आयोजन रात में नहीं कराएंगे।”

आस्ट्रेलियन ग्रां प्री रात में कराने का विरोध Reviewed by on . मेलबर्न, 5 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के लोग मेलबर्न में मार्च में होने वाले साल के पहले ग्रां प्री आयोजन-आस्ट्रेलियन ग्रां प्री का आयोजन रात में कराने के विर मेलबर्न, 5 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के लोग मेलबर्न में मार्च में होने वाले साल के पहले ग्रां प्री आयोजन-आस्ट्रेलियन ग्रां प्री का आयोजन रात में कराने के विर Rating:
scroll to top