Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » इंफोसिस और हांगकांग के वाटसन ग्रुप में करार

इंफोसिस और हांगकांग के वाटसन ग्रुप में करार

हांगकांग, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज प्रौद्योगिकी कम्पनी इंफोसिस ने हांगकांग की स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रसाधनों की अंतर्राष्ट्रीय कंपनी ए एस वाटसन समूह (एएसडब्ल्यू) से उसका डिजिटलीकरण करने के लिए करार किया है।

इस करार के तहत इंफोसिस एएसडब्ल्यू के साथ तथ्य विज्ञान और आर्टीफीशियल इंटेलिजेंस से संबंधित जानकारी साझा करेगी।

इंफोसिस के अध्यक्ष और उप प्रमुख परिचालन अधिकारी रवि कुमार एस ने कहा, “खुदरा उद्योग में हमारे व्यापक अनुभव, वैश्विक बाजारों की हमारी गहरी परख के साथ-साथ हमारी डिजिटल क्षमताओं के सहयोग से एएसडब्ल्यू को उसके लक्ष्यों को पाने में सहायता मिलेगी।”

इंफोसिस की सहायता से एएसडब्ल्यू के डिजिटल व्यापार को नया मंच मिलेगा, आर्टिफीशियल इंटेलिजेंस और कत्रिम ज्ञान की संरचना बनाने की रफ्तार बढ़ेगी, जिससे एएसडब्ल्यू के सभी व्यापार केंद्रों पर उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर किया जाने वाले विश्लेषण, कार्यकारी क्षमताओं के विकास, मापन और दोबारा उपयोग करने की क्षमता बढ़ सके।

एएसडब्ल्यू के मुख्य परिचालन अधिकारी मलिएन गाई ने कहा, “हमारे वैश्विक प्रौद्योगिकी मंच के साझेदारों के पहले दल की नियुक्ति डिजिटल रूपांतरण की हमारी इच्छाशक्ति को दर्शाती है। इससे भविष्य की उन्नति के लिए एएसडब्ल्यू को उसके व्यापार की ठोस शुरुआत के लिए समर्थ बना सके।”

इंफोसिस और हांगकांग के वाटसन ग्रुप में करार Reviewed by on . हांगकांग, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज प्रौद्योगिकी कम्पनी इंफोसिस ने हांगकांग की स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रसाधनों की अंतर्राष्ट्रीय कंपनी ए एस वाटसन समूह ( हांगकांग, 22 जनवरी (आईएएनएस)। भारत की दिग्गज प्रौद्योगिकी कम्पनी इंफोसिस ने हांगकांग की स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रसाधनों की अंतर्राष्ट्रीय कंपनी ए एस वाटसन समूह ( Rating:
scroll to top