Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » इजरायल के छापे में हमास के कई नेता गिरफ्तार

इजरायल के छापे में हमास के कई नेता गिरफ्तार

रामल्ला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। इजरायली सुरक्षा बलों ने पश्चिमी तट इलाके में मारे गए छापों में फिलिस्तीन संगठन हमास के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तारियां फिलिस्तीनी शहरों हेब्रान, नबुलस, जेनिन, कलकिलिया और रामल्ला में की गईं हैं।

गिरफ्तार नेताओं में हमास के नेतृत्व वाली सरकार के वित्त मंत्री व सांसद उमर अब्दुल रज्जाक व पहले रिहा किए जा चुके हमास के कैदी व नागरिक शामिल हैं।

बीते हफ्ते अल अक्सा मस्जिद के पास हुए संघर्ष के बाद से ही तनाव बना हुआ है। इस घटना में दो पुलिसकर्मी व दो फिलिस्तीनी मारे गए थे।

इजरायल ने रविवार को मस्जिद में सुरक्षा कैमरे लगा दिए।

फिलिस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने मेटल डिटेक्टर को न हटाने तक इजरायल से सभी औपचारिक संपर्क तोड़ने का ऐलान किया है।

इजरायल के छापे में हमास के कई नेता गिरफ्तार Reviewed by on . रामल्ला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। इजरायली सुरक्षा बलों ने पश्चिमी तट इलाके में मारे गए छापों में फिलिस्तीन संगठन हमास के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है रामल्ला, 23 जुलाई (आईएएनएस)। इजरायली सुरक्षा बलों ने पश्चिमी तट इलाके में मारे गए छापों में फिलिस्तीन संगठन हमास के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है Rating:
scroll to top