Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : चलती ट्रेन से यात्री को फेंका

उप्र : चलती ट्रेन से यात्री को फेंका

घायल यात्री राममिलन बांदा जिले के गुढ़ा खुर्द का रहने वाला है। उसने बताया कि वह अंबाला से झांसी आने के लिए दादर एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार था। सफर के दौरान उसे नींद लग गई। ट्रेन जब झांसी स्टेशन रुकने के बाद खुलने लगी, तब उसकी आंख खुली। उसने अपने आस-पास बैठे यात्रियों से जानकारी ली कि क्या झांसी स्टेशन आ गया? जब उसे पता चला कि ट्रेन झांसी स्टेशन से भोपाल के लिए रवाना होने वाली है, तब आनन-फानन में अपना सामान लेकर कोच के दरवाजे पहुंचा और उतरने के लिए गेट पर बैठे यात्रियों से जगह मांगी।

गेट पर बैठे यात्री झल्ला उठे, उन्होंने उसे चलती ट्रेन से उतरते समय धक्का दे दिया। प्लेटफार्म पर गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। यह नजारा देख यात्रियों ने इसकी सूचना डिप्टी एसएस को दी। डिप्टी एसएस रेलवे के डॉक्टर के साथ प्लेटफार्म नंबर दो पर पहुंचे और घायल को प्राथमिक उपचार दिया। हालत गंभीर होने के कारण उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

उप्र : चलती ट्रेन से यात्री को फेंका Reviewed by on . घायल यात्री राममिलन बांदा जिले के गुढ़ा खुर्द का रहने वाला है। उसने बताया कि वह अंबाला से झांसी आने के लिए दादर एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार था। सफर के दौरान घायल यात्री राममिलन बांदा जिले के गुढ़ा खुर्द का रहने वाला है। उसने बताया कि वह अंबाला से झांसी आने के लिए दादर एक्सप्रेस के जनरल कोच में सवार था। सफर के दौरान Rating:
scroll to top